सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ा ट्रैक्टर-ट्राला, युवक की मौत

आगरा-जलेसर मार्ग पर गड्ढे मद्दे के निकट हादसा कैंटर को खंदौली में पकड़ा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 06:15 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 06:15 AM (IST)
सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ा ट्रैक्टर-ट्राला, युवक की मौत
सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ा ट्रैक्टर-ट्राला, युवक की मौत

जागरण टीम, आगरा। ओवरटेक के दौरान कैंटर ने आलू से लदे ट्रैक्टर-ट्राला को टक्कर मार दी। अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राला सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ गया। हादसे में ट्रैक्टर के पास खड़े युवक की ट्राला के नीचे दबकर मौत हो गई। पुलिस ने भागते कैंटर चालक को खंदौली के मुड़ी चौराहे के पास से पकड़ा।

बरहन के आंवलखेड़ा निवासी 35 वर्षीय संतोष परमार पुत्र श्योराज सिंह परमार गुरुवार शाम आगरा-जलेसर रोड स्थित गढ़ी मद्दे के पास सड़क किनारे खड़े गांव के ही छिंगा परमार से बातचीत कर रहे थे। उनका ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा था। जलेसर की ओर से आ रहे आलू के 250 पैकेट से लदे ट्रैक्टर-ट्राला को कैंटर चालक ने ओवरटेक किया। उसने आलू से लदे ट्रैक्टर-ट्राला को टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राला सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ गया। हादसे के दौरान संतोष ट्राला के नीचे दब गया। चीखपुकार पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला। अस्पताल ले जाते समय संतोष की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राला चालक भी भी निकला। वहीं सूचना पर संतोष के स्वजन में कोहराम मच गया। ससुराल में फंदे पर लटकी मिली नवविवाहिता

जागरण टीम, आगरा। नवविवाहिता का शव ससुराल में फंदे पर लटका मिला। मायका पक्ष ने ससुरालीजनों के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

बसई अरेला के गांव सबोरा निवासी हसन खां ने 20 वर्षीय बेटी सुनीता का विवाह तीन माह पहले बाह के बिजौली निवासी शाहिद के साथ किया था। बुधवार शाम सुनीता का शव ससुराल में पंखे के हुक से लटका मिला। सूचना पर पुलिस पहुंची तो ससुरालीजन फरार हो चुके थे। जानकारी पर मायका पक्ष के लोगों में कोहराम मच गया। सुनीता के पिता हसन खां का आरोप है कि ससुरालीजन बेटी से दहेज की मांग कर रहे थे। विरोध पर प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी के चलते उन्होंने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक हसन खां की तहरीर पर पति शाहिद, ससुर भूरे खां, सास शाहजहां, ननद समीना, मामा सलीम खां व नाथू खां के विरुद्ध दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी