मथुरा में कंगना रनौट ने किए बांंके बिहारी के दर्शन, बोलीं- मेरा किसी पार्टी से संबंध नहीं

फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौट शनिवार को पूर्वाह्न 11.30 बजे वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर पहुंची हैं। कपाट बंद होने का समय नजदीक था इसलिए मंदिर में भीड़ कम ही थी लेकिन जैसे ही कंगना के आने की खबर लोगों को लगी तो फैंस की भीड़ लग गई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 12:09 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 10:41 PM (IST)
मथुरा में कंगना रनौट ने किए बांंके बिहारी के दर्शन, बोलीं- मेरा किसी पार्टी से संबंध नहीं
बांकेबिहारी मंदिर वृंदावन पहुंचीं फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौट।

आगरा, जागरण टीम। फिल्‍म अभिनेत्री कंगना रनौट वृंदावन में ठा. बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने शनिवार को पहुंची। उनकी एक झलक पाने को फैंस भी उमड़ पड़े। कार्यक्रम गोपनीय था, इसलिए पहले से किसी को खबर नहीं थी। कंगना के आने की खबर तेजी से फैलती गई और अच्‍छी खासी बांकेबिहारी मंदिर पर जुट गई है।

हिमाचल प्रदेश में किसानों के घेरे में आने के बाद शनिवार को भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा पहुंची फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौट ने बांके बिहारी का दर्शन किया। इसके बाद कार में बैठे-बैठे ही मीडिया से बात की। कंगना ने कहा कि इस देश में जो भी राष्ट्रवादी हैं, मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं।

#WATCH जो राष्ट्रवादी है मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी। मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं: मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के बाद कंगना रनौत pic.twitter.com/VHj1MheEY4

— ANI_HindiNews (@AHindinews) December 4, 2021

इधर अक्‍सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस को भी खासी मशक्‍कत करनी पड़ रही है। कंगना पहली बार ब्रज क्षेत्र में आई हैं। सुरक्षा घेरे के बीच उन्‍हें मंदिर परिसर में ले जाया गया है, जहां महंत उन्‍हें पूजा अर्चना करा रहे हैं। दूसरी तरफ मंदिर के बाहर लोग जमा हैं कि जब कंगना बाहर निकलें तो वे उनके साथ एक फोटो करा सकें। 

शनिवार को दिनभर कंगना मथुरा में रहीं। उन्‍होंने दिन में श्रीकृष्‍ण जन्‍मस्‍थान, गोवर्धन दानघाटी और आखिर में बरसाना में लाडली जी के मंदिर के दर्शन किए। 

राष्ट्रवादी सोच को मेरे विचार नहीं लगे गलत: कंगना

किसानों द्वारा घेराव के सवाल पर सिने अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौट कंगना ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, मैं अपने किसी बयान पर माफी नहीं मांगती। किसानों के हित में हमेशा बात की है और करती रहूंगी। कुछ लोगों के कारण भटकाव के रास्ते पर आए किसानों ने कल रास्ता जरूर रोका। लेकिन, उनमें भी कुछ राष्ट्रवादी लोग शामिल थे, उन्होंने रास्ता रोकने वालों को समझाया। बताते चलें कि शुक्रवार को हिमाचल से चंडीगढ़ जाते समय कंगना रनौट को बूंगा साहिब में किसान संगठनों ने घेर लिया था। कीरतपुर साहिब-कुराली फोरलेन मार्ग के एक लेन में कंगना के काफिले के आगे और पीछे किसानों ने ट्रैक्टर खड़े कर दिए। बीस मिनट तक हाईवे पूरी तरह जाम रहा।

सुरक्षा के बीच सिने अभिनेत्री कंगना रनौट करीब 12 बजे आराध्य के दर्शन को पहुंचीं। उनके मंदिर पहुंचने पर लोगों की भीड़ लग गई। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने जो भी बयान दिए हैं, वह किसी भी राष्ट्रवादी को गलत नहीं लगे। राष्ट्र विरोधी लोगों को मेरी बात गलत लगती है, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के सवाल पर कंगना ने कहा, राष्ट्रवादी दल के समर्थन में प्रचार जरूर करूंगी। कंगना ने कहा कि मैं कृष्ण की भक्त हूं। इसलिए मैं बांकेबिहारी जी का आशीर्वाद लेने आई हूं। बांकेबिहारी के दर्शन करके आत्मिक शांति मिली। माखन का प्रसाद मिला, ये मुझे बहुत पसंद है।

chat bot
आपका साथी