आगरा में होगी जूनियर खिलाड़ियों की नीलामी

27 फरवरी को होगा अंडर-14 क्रिकेटर्स का ट्रायल ट्रायल में सफल खिलाड़ियों की लगाई जाएगी बोली

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:21 PM (IST)
आगरा में होगी जूनियर खिलाड़ियों की नीलामी
आगरा में होगी जूनियर खिलाड़ियों की नीलामी

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की तर्ज पर सीनियर खिलाड़ियों के बाद अब जूनियर खिलाड़ियों की नीलामी होगी। 27 फरवरी को अंडर-14 के खिलाड़ियों का ट्रायल होगा। ट्रायल में सफल खिलाड़ियों की बोली टीमों द्वारा लगाई जाएगी।

जीडी गोयनका चाहर क्रिकेट एकेडमी द्वारा पिछले 10 वर्षों से विभिन्न आयु वर्गों में क्रिकेट टूर्नामेंट कराए जा रहे हैं। इस वर्ष एकेडमी ने आइपीएल की तर्ज पर टी-20 मास्टर्स कप के लिए सीनियर खिलाड़ियों की नीलामी कराई थी। इसी कड़ी में एकेडमी अब जूनियर मास्टर-सीजन चार का आयोजन करने जा रही है। जूनियर खिलाड़ियों को पहली बार उनकी प्रतिभा व अनुभव के आधार पर पैसा दिया जाएगा। जीडी गोयनका चाहर क्रिकेट एकेडमी के मुख्य कोच लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि शहर में पहली बार जूनियर खिलाड़ियों का टूर्नामेंट इस प्रारूप में खेला जाएगा। जीडी गोयनका स्कूल के प्रो-वाइस चेयरमैन संजय अग्रवाल ने कहा कि आयोजन को सफल बनाने के लिए तैयारी की जा रही है। बीके क्लब और केआर क्लब सेमीफाइनल में

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रदीप दंडौतिया स्मृति जिला स्तरीय सीनियर बालक हैंडबाल प्रतियोगिता मंगलवार को एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शुरू हुई। अपने-अपने मैच जीतकर बीके क्लब, मांगलिक शिक्षा केंद्र, केआर क्लब, जीएलए सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे।

पहले मैच में बीके क्लब ने आगरा हैंडबाल क्लब को 22-14, दूसरे मैच में अलीगढ़ ने आवास विकास हैंडबाल क्लब को 18-11, तीसरे मैच में केआर क्लब मथुरा ने बाहुबली क्लब आगरा को 16-15, चौथे मैच में मांगलिक शिक्षा केंद्र ने न्यू ईरा को 13-3, पांचवें मैच में बीके क्लब ने एंड्रूज क्लब को 20-9 और छठे मैच में जीएलए ने अलीगढ़ को 13-11 से हराया। इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी सुनील चंद्र जोशी ने किया। प्रथम दंडौतिया, लक्ष्मीकांत उपाध्याय, भुवनेश यादव, राजीव वर्मा, पुष्पेंद्र तोमर आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी