आगरा में शुरू हुई जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप

बालिका वर्ग में 24 और बालक वर्ग में 2

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:44 PM (IST)
आगरा में शुरू हुई जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप
आगरा में शुरू हुई जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप

आगरा, जागरण संवाददता। 28वीं जूनियर टेनिस बाल क्रिकेट चैंपियनशिप की शुरुआत सोमवार को जान मिल्टन पब्लिक स्कूल में हुई। चैंपियनशिप में देशभर से बालिका वर्ग में 24 और बालक वर्ग में 28 टीमें भाग ले रही हैं।

प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक देशराज कर्णवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। खिलाड़ियों ने मार्च पास्ट किया। देशराज कर्णवाल ने बेटियों व बेटों को बराबर तरीके से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने पर जोर दिया। उन्होंने टेनिस बाल क्रिकेट को आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी गेम्स में शामिल कराने की बात कही। पहले दिन बालक वर्ग के मैचों में विदर्भ ने त्रिपुरा को 29 रन, चंडीगढ़ ने गोवा को सात रन, मध्य प्रदेश ने पंजाब को 29 रन, दमन व द्वीव ने राजस्थान को 13 रन, गुजरात ने पंडुचेरी को एक विकेट और तेलंगाना ने हिमाचल को एक विकेट से हराया। इमरान लारी, राकेश बेदी, बाबर अयूब, डा. लतीफ, डा. जयदीप शर्मा, मीनाक्षी पोपली, संतोष राणा, अतहर लारी, राजकुमार, अमनराज श्रीवास्तव, रीनेश मित्तल आदि मौजूद रहे। गोयनका ने स्टार नेक्स्ट को हराया

आगरा, जागरण संवाददाता। थ्राइव क्रिकेट एकेडमी और स्टार नेक्स्ट क्रिकेट एकेडमी द्वारा आयोजित अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को गोयनका क्रिकेट एकेडमी ने स्टार नेक्स्ट को हराया। 40 ओवर के मैच में स्टार नेक्स्ट की टीम 101 रन ही बना सकी। अरिन शर्मा ने 47 और मोहित ने 16 रन बनाए। गोयनका के आदित्य ने चार, राजा ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए गोयनका एकेडमी की टीम ने दो विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर लिया। स्टार नेक्स्ट के मोहित व पीयूष ने एक-एक विकेट लिया। आदित्य को मैन आफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी