जसराना विधायक के कोल्ड स्टोरेज से निकले पानी पर बखेड़ा, घंटों तक जाम

आरोप है कि विधायक और उनके कुछ समर्थकों ने एक परिवार के लोगों से मारपीट करने के साथ ही कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। सुबह ग्रामीणों ने फीरोजाबाद में फरिहा कोटला मार्ग किया जाम। पुलिस जाम को खुलवाने का प्रयास करती रही।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 11:04 AM (IST)
जसराना विधायक के कोल्ड स्टोरेज से निकले पानी पर बखेड़ा, घंटों तक जाम
विधायक के खिलाफ रोड जाम करती पब्लिक।

आगरा, जेएनएन। जसराना विस क्षेत्र के विधायक राम गोपाल पप्पू लोधी के कोल्ड स्टोर से निकलने वाले पानी का प्लाट में भरने का विरोध करने पर हंगामा हो गया। आरोप है कि विधायक और उनके कुछ समर्थकों ने एक परिवार के लोगों से मारपीट करने के साथ ही कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार सुबह फरिहा-कोटला मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस जाम को खुलवाने का प्रयास करती रही।

विधायक का कोल्ड स्टोरेज नारखी थाना क्षेत्र के गांव बदनपुर के पास है। कोल्ड स्टोरेज पानी इसी गांव के निवासी गंगा राम बघेल के प्लाट में भरता था। गंगाराम ने रविवार देर शाम पानी को रोक दिया। आरोप है कि इसकी सूचना पर रात साढ़े आठ बजे विधायक व उनके कुछ समर्थक पहुंचे और गंगा राम और उनके कुछ स्वजन से मारपीट कर दी। एक दर्जन से अधिक राउंड हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है। मारपीट की घटना में कई लोग घायल हो गए। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार सुबह फरिहा-कोटला रोड पर रास्ता जाम कर दिया। सूचना पर इंस्पेक्टर नारखी केके तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया। सुबह साढ़े सात बजे से शुरु हुआ जाम अभी लगा हुआ है। वहीं विधायक राम गोपाल लोधी ने फायरिंग की घटना से इंकार किया है। उन्होंने बताया कि कोल्ड स्टोरेज के टैंक का पानी साल में एक बार निकाला जाता है। कल शाम सात बजे इसे ग्राम पंचायत के तालाब में डाला जा रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हमला कर पथराव किया। पथराव में वह बाल बाल बचे। पुलिस भी पहुंची थी। सारे आरोप गलत हैं। मैं रात में लखनऊ आ गया था। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी