आगरा में राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए पैराेकारों को सम्मन व नोटिस तामील करने के निर्देश

दीवानी व तहसीलों में 11 दिसंबर को आयाेजित होगी राष्ट्रीय लोक अदालत। न्याय प्रशासन की बैंकों फाइनेंस व यातायात आदि विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक। 22 जनवरी को होने वाली दांपत्य एवं वैवाहिक विशेष लोक अदालत को लेकर बैठक की गई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:39 PM (IST)
आगरा में राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए पैराेकारों को सम्मन व नोटिस तामील करने के निर्देश
11 दिसंबर को आयाेजित होगी राष्ट्रीय लोक अदालत।

आगरा, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय लोक अदालत 11 दिसंबर को आयोजित होगी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं जिला जज विवेक संगल के निर्देश पर सचिव नवीन कुमार ने सोमवार को पैराेकारों व न्यायालय के लिपिकों के साथ बैठक की।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव नवीन कुमार ने पैराकारों को अधिक से अधिक सम्मन व नोटिस तामील किए जाने के निर्देश दिए। जिससे कि आम लोगों को राष्ट्रीय लोक अदालत के बारे में जानकारी समय से हो सके। साथ ही न्यायालय के कर्मचारियों को निर्देशित किया कि राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए प्रयास करने की कहा।

नवीन कुमार ने बताया कि 22 जनवरी को होने वाली दांपत्य एवं वैवाहिक, विशेष लोक अदालत को लेकर बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता अपर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय साक्षी शर्मा ने की। बैठक में परिवार न्यायालय की काउंसलर अर्चना शर्मा मौजूद रहीं। वहीं,अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश व नोडल अधिकारी राष्ट्रीय लोक अदालत मोहम्मद राशिद ने भी बैठक बुलाई थी। जिसमें एडीएम वित्त एवं राजस्व, एसपी ट्रैफिक समेत अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी