उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा चोरी, पुलिस ने की लावारिस हालत में बरामद

कैबिनेट मंत्री चौ. लक्ष्‍मी नारायन सिंह के भांजे की इनोवा मथुरा में गुरुवार सुबह हुई थी चोरी। पुलिस ने शुरू की तलाश तो भरतपुर रोड पर एक होटल के बाहर लावारिस हालत में मिली खड़ी। चोरी के बाद हुई है इनोवा दुर्घटना की शिकार।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 02:21 PM (IST)
उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा चोरी, पुलिस ने की लावारिस हालत में बरामद
कैबिनेट मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा चोरी होने के बाद पुलिस ने इस हालत में बरामद की है।

आगरा, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा गुरुवार सुबह चोरी हो गई। चोर भी गाड़ी चोरी करने के लिए इनोवा से ही आए थे। चोरी की घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। टीम गाड़ी की तलाश में लगाई गईं तो थोड़ी देर बाद मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा लावारिस हालत में मिल गई। बताया जा रहा है कि भागते समय मंत्री के रिश्‍तेदार की इनोवा का एक्‍सीडेंट हो गया, इसके बाद उसे चोर लावारिस हालत में छोड़ गए। हालांकि दूसरी तरफ चर्चा ये भी चल रही है कि चोरों को इस बात की भनक लग गई थी कि उन्‍होंने गलत जगह हाथ डाल दिया है।

कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के भांजे की इनोवा मथुरा में गुरुवार की सुबह चोरी हो गई थी। कार घर के बाहर दरवाजे पर खड़ी थी। चोर भी इनोवा से आये थे। कार को पुलिस ने मथुरा भरतपुर मार्ग स्थित एक होटल के पास से लावारिस हालात में बरामद कर लिया। कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई थी। हादसे के बाद कार को छोड़ कर चले गए थे।

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण का भांजा थाना हाईवे क्षेत्र की चन्द्रपुरी कालोनी में रहते हैं। सुबह तड़के चोर उनकी कार को चुरा ले गए। सुबह जब मनोज बाहर आए। तब उनको कार चोरी होने की जानकारी हुई। करीब दस बजे घटना की सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस को भरतपुर स्थित गीतांजलि होटल के पास लावारिस हालात में खड़ी मिली। कार किसी वाहन से टकरा गई थी। इसलिए चोर कार को छोड़ कर भाग गए। सूचना पर थाना हाईवे इंस्पेक्टर अनुज कुमार भी भरतपुर पहुंच गए। कार को अपनी सिपुर्दगी में ले लिया। चोरों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है। चोर इनोवा में आते हुए दिखाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी