पानी से आधी भरी बाल्टी में गिरा मासूम, मौत

एत्माद्दौला के नगला किशनलाल में दो मंजिल मकान की छत पर हुआ हादसा एक माह से ननिहाल में मां के साथ रह रहा था घर में मचा कोहराम

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:00 PM (IST)
पानी से आधी भरी बाल्टी में गिरा मासूम, मौत
पानी से आधी भरी बाल्टी में गिरा मासूम, मौत

आगरा, जागरण संवाददाता। खेलते-खेलते पानी से आधी भरी बाल्टी में गिरकर मासूम की मौत हो गई। ननिहाल में मां के साथ रह रहे बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया।

एत्माद्दौला के नगला किशनलाल निवासी शेर सिंह की बेटी मोनिका की चार वर्ष पहले मथुरा में बल्देव के प्रेम नगर गांव निवासी सुनील से हुई थी। मोनिका के दो बेटे हैं। 26 जून को पति से विवाद के बाद मोनिका मायके आ गई थी। दोनों बच्चे पिता के साथ गांव में थे। 29 जून को मायके वाले मोनिका की ससुराल से उसके 18 माह के बेटे शिवम को ले आए थे। मोनिका ने बताया कि सोमवार सुबह 9.30 बजे वह नहाने के लिए पानी दो मंजिला मकान की छत पर ले जा रही थी। उसका बेटा शिवम दूसरी मंजिल पर था। मोनिका की मां फूलवती वहां खाना बना रही थी। भाभी कविता और भाई अनिल भी दूसरी मंजिल पर ही थे। शिवम दूसरी मंजिल के जीने से चढ़कर छत पर पहुंच गया। वहां बाथरूम के बाहर 20 लीटर वाली पेंट की बाल्टी पानी से आधी भरी रखी थी। शिवम उसमें सिर के बल गिर गया। करीब 10 मिनट बाद मोनिका नहाने के लिए पानी लेकर वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए। उसने शिवम को बाल्टी से निकाला, वह अचेत था। मोनिका के चीखने पर परिवार के लोग पहुंच गए। बालक को लेकर श्रीकृष्णा हास्पिटल, गोयल सिटी हास्पिटल पहुंचे। यहां से एसएन इमरजेंसी भेज दिया। वहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। इस पर ससुराल वालों को सूचना दी गई। दोपहर दो बजे सुनील पुलिस के साथ पहुंचा। उसने बच्चे की हत्या का आरोप लगाया, फिर बिना किसी को बताए वहां से निकल गया। पुलिसकर्मी उसे बुलाते रहे, मगर वह नहीं आया। बालक की मौत के बाद मोनिका की हालत बिगड़ गई। उसके मायके वाले ससुराल में जानकारी देने गए हैं।

chat bot
आपका साथी