हेमा मालिनी बोलीं, दीपिका JNU क्यों गईं, ये उनसे ही पूछिए Agra News

छपाक फिल्म के ओपनिंग पर बोलीं। हर कलाकार चाहता है ज्यादा से ज्यादा लोग देखें।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 12 Jan 2020 02:42 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 07:18 PM (IST)
हेमा मालिनी बोलीं, दीपिका JNU क्यों गईं, ये उनसे ही पूछिए Agra News
हेमा मालिनी बोलीं, दीपिका JNU क्यों गईं, ये उनसे ही पूछिए Agra News

आगरा, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया। बोलीं, ये दीपिका से ही पूछिए कि वे वहां क्यों गईं।

हेमा रविवार को मथुरा के होटल ब्रजवासी लैंड्स इन में बुलियन कारोबारियों के कार्यक्रम में आईं थीं। मीडिया ने दीपिका के जेएनयू जाने पर उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही थी। हेमा ने कहा कि दीपिका जेएनयू में क्यों गईं, ये सवाल उनसे ही पूछिए। फिल्म 'तान्हा जी' की तुलना में फिल्म 'छपाक' की अच्छी ओपनिंग न होने के सवाल पर हेमा ने कहा कि हर कलाकार चाहता है कि उसकी फिल्म को लोग ज्यादा से ज्यादा देखें। 

भागवत में विश्व शांति की कामना

सांसद हेमा के वृंदावन स्थित आवास पर भागवत कथा का आयोजन हो रहा है। उनसे देश में फैली अशांति को लेकर किए गए सवाल के जवाब में हेमा ने कहा कि वे कथा के दौरान शांति की प्रार्थना करेंगी। 

इससे पूर्व सांसद हेमा ने होटल में बुलियन कारोबारियों के साथ 'कॉफी विद हेमा' कार्यक्रम में भाग लिया। इंडियन बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन के इस कार्यक्रम में बुलियन कारोबारियों ने मथुरा में ज्वैलरी पार्क बनाने की मांग की। बताया कि मुंबई, कोलकाता, सूरत के बाद रायपुर में 10 लाख वर्गमीटर में 10 मंजिला ज्वैलरी पार्क को मंजूरी दी गई है। इस पर सांसद ने कहा कि वे मथुरा में ज्वैलरी पार्क के मुद्दे को संसद में उठाएंगी।

कार्यक्रम में शाम के सत्र में जीएसटी की समस्याओं को लेकर भी चर्चा की गई। वरिष्ठ सर्राफा व्यापारियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य सलाहकार अमित जैन, कोषाध्यक्ष विनीत अग्रवाल, राष्ट्रीय महामंत्री सुरेंद्र मेहता, प्रदेश अध्यक्ष अनुराग रस्तोगी, अमर सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता दीपक वर्मा, आरके सोनी, हर्ष वर्धन एडवोकेट, उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल, सुरेश चौधरी, अनूप अग्रवाल, नवीन चौधरी, दीपक अग्रवाल, राजेश अग्रवाल, ताराचंद अग्रवाल, संदीप अग्रवाल, कपिल गोयल, नरेश अग्रवाल, निकुंजमोहन अग्रवाल, परेश मित्तल, राहुल अग्रवाल, संदीप टोनी, राजकुमार बंसल, गौरांग सिंघल, अमित मित्तल, कुश अग्रवाल, अमित गोयल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी