Paras Hospital Agra: श्री पारस हास्पिटल प्रकरण में बयानों तक ही सिमट गई पुलिस की विवेचना, नहीं आया नतीजा सामने

श्री पारस हास्पिटल में वायरल वीडियो बनाने के समय डाक्टर के चैंबर में मौजूद लोगों से हो चुकी है कई बार पूछताछ। अब तक 30 लोगों के बयान ले चुकी है पुलिस नहीं हो रही आगे की कार्रवाई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 02:44 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 02:44 PM (IST)
Paras Hospital Agra: श्री पारस हास्पिटल प्रकरण में बयानों तक ही सिमट गई पुलिस की विवेचना, नहीं आया नतीजा सामने
श्री पारस हास्पिटल का एक वीडियो सात जून को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

आगरा, जागरण संवाददाता। पारस हास्पिटल का वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुए मुकदमे की विवेचना बयानों तक ही सिमट कर रह गई है। अभी तक पुलिस तीस लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। मगर, आरोपित डाक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

श्री पारस हास्पिटल का एक वीडियो सात जून को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें हास्पिटल संचालक डा. अरिंजय जैन 26 अप्रैल को आक्सीजन की कमी और माकड्रिल करने की बात कहते हुए दिखे थे। वीडियो वायरल होने के बाद उप मुख्य चिकित्साधिकारी डा. आरके अग्निहोत्री ने न्यू अागरा थाने में धारा 144 के उल्लंघन, आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान इसकी विवेचना कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अब तक इस मुकदमे में 30 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। इसमें वीडियो बनाने के समय डाक्टर के चैंबर में मौजूद लोग और डाक्टर के साथ कई अन्य लोग भी हैं। यह अभी तक 26 अप्रैल को हास्पिटल में मौजूद मरीजों के किसी तीमारदार से पुलिस ने बात नहीं की। उनके किसी के बयान दर्ज नहीं किए हैं। पुलिस मूल वीडियो की तलाश भी कर रही है, लेकिन यह वीडियो अभी तक पुलिस को नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी