आगरा में युवती की हत्या के मामले में करीबियों पर शक की सुई, सगे संबंधियों से पूछताछ

दयालबाग में नगला हवेली मोड़ पर बाइक सवार हमलावरों ने मारी थी गोली। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को उठाया। अविवाहित युवती अपनी बचपन की दोस्‍त और उसके पति के साथ रह रही थी यहां किराए पर। करती थी मॉल में नौकरी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:02 AM (IST)
आगरा में युवती की हत्या के मामले में करीबियों पर शक की सुई, सगे संबंधियों से पूछताछ
दयालबाग में युवती की हत्‍या के मामले में पुलिस करीबियों से पूछताछ कर रही है।

आगरा, जागरण संवाददाता। दयालबाग में गोली मारकर युवती की हत्या के मामले में पुलिस के शक की सुई करीबियों पर है। पुलिस ने पूछताछ के लिए सगे संबंधियों समेत कई लोगों को उठाया है। पुलिस की छानबीन में हत्याकांड के पीछे रंजिश सामने आ रही है। दयालबाग के जयराम बाग में सहेली राधा पत्नी शिवेंद्र के साथ रहने वाली कृष्णा शनिवार की रात को बाइक पर घर आ रही थी। दयालबाग में नगला हवेली मोड़ पर बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

मूलरूप से डौकी के कवीस में झील बघेल निवासी कृष्णा अविवाहित थी। राधा से उसकी तीसरी कक्षा से दोस्ती थी। दोनों करीब 30 साल से एक साथ रह रही थीं। राधा की शादी के बाद भी कृष्णा उसके साथ रहती थी। वह संजय प्लेस स्थित एक माल की पार्किंग में नौकरी करती थी। तीन महीने पहले ही सहेली के पति शिवेंद्र की भी वहां पर नौकरी लगवाई थी। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान के अनुसार प्रारंभिक छानबीन में मामला रंजिश का निकलकर आ रहा है। कृष्णा का अपने भाइयों से भी जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसके साथ ही यह पता लगाने का भी प्रयास किया जा रहा है कि मृतका की सहेली राधा का पति शिवेंद्र जो कि फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर का रहने वाला है। उसका गांव में किसी से विवाद तो नहीं चल रहा है। हमलावरों ने शिवेंद्र की जगह कृष्णा को निशाना बना लिया हो। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। शक के दायरे में आए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी