Treatment in SNMC: शर्मनाक, आगरा में न मिल रहा स्ट्रेचर और न ही मिली दवाएं

Treatment in SNMC एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीजों के तीमारदार उन्हें पकड़ कर पैदल इलाज के लिए लेकर जा रहे हैं। मरीजों को हो रही दिक्कतों को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। सोमवार से मरीजों को मेडिकल कालेज में हर सुविधा दिलवाने का प्रयास करेंगे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 03:28 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 03:28 PM (IST)
Treatment in SNMC: शर्मनाक, आगरा में न मिल रहा स्ट्रेचर और न ही मिली दवाएं
मरीजों के तीमारदार उन्हें पकड़ कर पैदल इलाज के लिए लेकर जा रहे हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। एसएन मेडिकल कालेज में अव्यवस्थाओं से मरीज परेशान हो रहे हैं। मरीजों को स्ट्रेचर नहीं मिल रहा है, दवाएं भी बाहर से लिखी जा रही हैं। मरीजों के तीमारदार उन्हें पकड़ कर पैदल इलाज के लिए लेकर जा रहे हैं।

जयपुर हाउस के मान सिंह को प्रोस्टेट की बीमारी है। शुक्रवार को उसकी पत्नी और बेटा उसे पकड़ कर इलाज के लिए ले जा रहे थे। मान सिंह के हाथ में पेशाब की थैली थी। पूछने पर बताया कि स्ट्रेचर ही नहीं मिला। न ही कोई वार्ड बाय या कर्मचारी ही मिला, जिससे मदद मांग पाते। यही स्थिति फतेहाबाद के अंसार की थी। अंसार को मानसिक परेशानी है, स्वजन उसे पकड़ कर ले जा रहे थे।

नहीं मिल रही दवाएं

यमुना पार से आई राजकुमारी ने बताया कि यहां से दवाएं नहीं मिली। बोला गया कि बाहर से दवा ले लो। फिरोजाबाद के लाल सिंह को भी बाहर से दवाएं लेने को कहा गया। पूछने पर बताया गया कि दवाएं खत्म हो गई हैं।

मरीजों को हो रही दिक्कतों को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। सोमवार से मरीजों को मेडिकल कालेज में हर सुविधा दिलवाने का प्रयास करेंगे।

- डा. प्रशांत गुप्ता, प्राचार्य, एसएन मेडिकल कालेज 

chat bot
आपका साथी