SN मेडिकल कॉलेज में बवाल, घायल के इलाज में देरी पर भड़के स्वजन, जूनियर डाक्टराें को पीटा

सिकदंरा हाईवे पर हादसे में घायल युवक को लेकर पहुंचे थे स्वजन एक की हो चुकी थी मौत। इलाज में देरी से भड़के लोगों ने जूडा से की मारपीट डाक्टरों कुछ देर के लिए ठप किया काम। विभागाध्यक्ष और पुलिस के समझाने पर जूडा ने काम शुरू किया।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 08:20 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 08:20 AM (IST)
SN मेडिकल कॉलेज में बवाल, घायल के इलाज में देरी पर भड़के स्वजन, जूनियर डाक्टराें को पीटा
एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीज के स्‍वजनों ने जूनियर डॉक्‍टरों से मारपीट कर दी।

आगरा, जागरण संवाददाता। सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल युवक के एसएन इमरजेंसी में मंगलवार को इलाज में देरी पर भड़के स्वजन ने जूनियर डाक्टरों से मारपीट कर दी। इससे इमरजेंसी में हंगामा और अफरातफरी मच गई। मारपीट से आक्रोशित जूनियर डाक्टरों ने आरोपित दो लोगों को पकड़ने के बाद उनकी पिटाई कर दी। उन्हाेंने मारपीट में शामिल अन्य आरोपितो को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर इमरजेंसी में काम ठप कर दिया। विभागाध्यक्ष और पुलिस के समझाने पर जूडा ने काम शुरू किया।

घटना शाम करीब साढ़े पांच बजे की है। सिकंदरा के रुनकता हाईवे पर मथुरा से लौट रहे युवकों की बाइक ट्रक में घुस गई। जिसमें एमएम गेट निवासी 22 साल के सलमान की मौत हो गई। उसका साथी इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन घायल इमरान को एसएन इमरजेंसी लेकर पहुंचे। स्वजन ने जूनियर डाक्टरों पर इलाज में देरी का आरोप लगा हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने तीन डाक्टरों से मारपीट कर दी।

इससे वहां मौजूद जूनियर डाक्टर भड़क गए। जानकारी होने पर अन्य डाक्टर भी वहां जुट गए। उन्होंने घायल के साथ आए दो लोगों काे पकड़कर पीट दिया। यह घायल के साथ आए मारपीट करने वाले अन्य लोग भाग गए। इससे आक्रोशित जूनियर डाक्टरों ने इमरजेंसी में काम ठप कर दिया। वह मारपीट करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

जानकारी होने पर एसएन की विभागाध्यक्ष डाक्टर रिचा जैमन और जूडा के अध्यक्ष सोहन स्वरूप इमरजेंसी पहुंचे। जूडा ने मारपीट करने के दो आरोपितों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस द्वारा अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद जूनियर डाक्टरों ने दोबारा काम शुरू किया।

chat bot
आपका साथी