आगरा में प्यार के नाम पर प्रेमिका का मजहब बदल दिया, प्रेमिका ने भी प्रेमी से ले लिया बदला

लोहामंडी की रहने वाली प्रेमिका कोचिंग सेंटर में थी काउंसलर। फैकल्टी से प्यार के बाद वर्ष 2017 में की थी शादी। प्रेमिका का आरोप शादी के बाद दो बार धोखे से कराया गर्भपात। प्रेमिका के मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपित को जेल भेजा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:51 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:51 AM (IST)
आगरा में प्यार के नाम पर प्रेमिका का मजहब बदल दिया, प्रेमिका ने भी प्रेमी से ले लिया बदला
प्‍यार में मजहब बदलवाने वाले युवक को प्रेमिका ने सबक सिखा दिया है। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में प्रेमी ने प्यार के नाम पर प्रेमिका का मजहब बदल दिया। उससे शादी करने के बाद दो बार धोखे से गर्भपात करा दिया। इसके बाद किराए पर कमरा लेकर रहने के बाद अकेला छोड़ गया। प्रेमी ने इसके बाद परिवार वालों की मर्जी से दूसरी शादी कर ली। अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चलने पर प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ लोहामंडी थाने में धाेखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया। उसे जेल भिजवाने के बाद ही प्रेमिका ने चैन लिया।

लोहामंडी इलाके में रहने वाली अल्पसंख्यक समुदाय की युवती वर्ष 2016 में खंदारी स्थित एक कोचिंग सेंटर में काउंसलर थी। युवती का आरोप है कि उसी कोचिंग में फैकल्टी अनुज कुमार वर्मा ने उससे प्यार का नाटक किया। उसका धर्म परिवर्तन कराने के बाद मई 2017 में शादी कर ली। अनुज ने उसे कासगंज गंजडुंडवारा में किराए पर कमरा लेकर अपने साथ रखा। इस दौरान गर्भवती होने पर उसका गर्भपात करा दिया। वह दोबारा गर्भवती हो गई।

अनुज सितंबर 2018 में उसे नैनीताल घुमाने के बहाने लेकर गया। रास्ते में बरेली में चेकअप के बहाने उसे एक अस्पताल में लेकर गया। उसका दोबारा गर्भपात करा दिया। वहां से लौटने के बाद उसे सिकंदरा और शाहगंज में किराए के मकान में रखा। इस दौरान उसकी जमा पूंजी करीब आठ लाख रुपये हड़प लिए। इसके बाद उसे अकेला छोड़कर चला गया। अनुज ने परिवार वालों की मर्जी से दूसरी शादी कर ली। इंस्पेक्टर लोहामंडी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अनुज आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित अनुज को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी