आगरा में किशोरों ने चौकी में जलवा दिखाने को बनाया था वीडियो, मांगनी पड़ी माफी

अवधपुरी चौकी में किशाेरों के मस्ती करने का इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ था वीडियो। चौकी पर तैनात सिपाहियों ने लड़कों को देखते ही पहचान लिया। उन्हें अभिभावकों से चौकी पर लेकर आने की कहा। नाबालिग होने के चलते पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:20 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:20 PM (IST)
आगरा में किशोरों ने चौकी में जलवा दिखाने को बनाया था वीडियो, मांगनी पड़ी माफी
पुलिस चौकी में मस्‍ती करते किशोरों का वीडियो वायरल हुआ था।

आगरा, जागरण संवाददाता। दोस्तों को पुलिस चौकी में अपना जलवा दिखाने के लिए वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल करना किशोरों को महंगा पड़ा। पुलिस ने जगदीशपुरा की अवधपुरी चौकी में वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में वायरल करने वाले किशोरों को पकड लिया। तीनों ने पुलिस को सच्चाई बताई, लिखित में माफी मांगने पर पुलिस ने हिदायत देकर छोड़ दिया।

मंगलवार को इंटरनेट मीडिया में तीन किशोरों के दो वीडियाे वायरल हुए थे। जिसमें वह चौकी में दारोगा की कुर्सी और मेज पर बैठते, गाना गाते दिखाई दे रहे थे। एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए किशोरों का पता लगाने की कहा। चौकी पर तैनात सिपाहियों ने लड़कों को देखते ही पहचान लिया। उन्हें अभिभावकों से चौकी पर लेकर आने की कहा। बताया जाता है कि 31 जुलाई को इलाके की एक लड़की चली गई थी।

उसके स्वजन ने किशोरों पर शक जताया था। पुलिस ने किशोराें से जानकारी करने के लिए उन्हें चौकी पर बुलाया था। लड़की कुछ घंटे बाद लौट आई, उसने घूमने जाने की कहा। उसके स्वजन ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। जिस पर पुलिस ने किशोरों को भी घर जाने की कहा।मगर, तीनों को लगा कि इसे लेकर दोस्त उनका मजाक बना सकते हैं। इसलिए दोस्तों पर रोब जमाने के लिए तीनों किशोरों ने पुलिस के कमरे से निकलते ही यह वीडियो बना लिया। जिससे उन्हें यह दिखा सकें कि चौकी पर उनका जलवा है।इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि तीनों नाबालिग हैं। उनके माफी मांगने पर हिदायत देकर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी