आगरा में बुजुर्ग व्‍यापारी हत्‍याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्‍द हो सकता है पर्दाफाश

फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में 11 अप्रैल को हत्या कर हुई थी लूटपाट। आगरा के बाहर से बिना नंबर की कार में आए थे हत्यारे। महिला को अपने साथ वह पुलिस चेकिंग में पकड़े जाने से बचने के लिए लेकर आए थे।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 03:37 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:37 PM (IST)
आगरा में बुजुर्ग व्‍यापारी हत्‍याकांड में पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्‍द हो सकता है पर्दाफाश
पुलिस जल्‍द ही व्‍यापारी किशन गोपाल अग्रवाल के हत्‍यारों का पर्दाफाश कर सकती है।

आगरा, जागरण संवाददाता। हरीपर्वत के फ्रीगंज स्थित तिरंगा अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या कर लूटपाट के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। हत्यारे आगरा के बाहर से बिना नंबर की कार से आए थे। महिला को अपने साथ वह पुलिस चेकिंग में पकड़े जाने से बचने के लिए लेकर आए थे। छानबीन के बाद सामने आए आरोपितों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट के प्रथम तल पर फ्लैट संख्या दस में रहने वाले किशन गोपाल अग्रवाल (67 वर्ष) आढ़त व्यापारी थे। उनके फ्लैट पर 11 अप्रैल की रात को बिना नंबर की कार से महिला अपने तीन साथियों के साथ आई थी। कार सवार एक युवक दो बार पहले भी व्यापारी के फ़्लैट पर आ चुका था। उन्हें अपना फूफा बता रहा था। इसके चलते अपार्टमेंट के चौकीदार ने उसके लिए गेट खोल दिया था। किशन गोपाल चारों लोगों को नीचे आकर अपने साथ फ्लैट पर ले गए थे। महिला और उसके साथियों ने किशन गोपाल की हत्या कर दी। कमरे की तिजोरी में रखे नकदी-जेवरात लूटकर ले गए थे। व्यापारी के परिवार के नजदीकी लाेगों का दावा है कि हत्यारे 60 लाख रुपये और एक किलोग्राम सोने व दस किलो चांदी के जेवरात लूटकर ले गए हैं। पुलिस ने वारदात के बाद बिना नंबर की कार से हत्यारे किस रास्ते होकर भागे, इसका पता लगा लिया है। इसके साथ ही घटना में शामिल महिला के बारे में भी अहम सुराग मिले हैं। पुलिस ने बुधवार को शक के दायरे में आई महिला का फोटो अपार्टमेंट के चौकीदार समेत कई लोगों को दिखाया। बताते हैं हत्यारे आगरा से बाहर के थे। व्यापारी की हत्या और लूटपाट के बाद वह शहर से बाहर भाग गए थे। 

chat bot
आपका साथी