अवैध खनन में लगे डंपर चालकों ने की पुलिस जीप को कुचलने की कोशिश

सैंया के सौंरा मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान दुस्साहसिक वारदात तीनों डंपरों के चालक गिरफ्तार जीएसटी की खाली बिल बुक भी मिलीं

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 06:05 AM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 06:05 AM (IST)
अवैध खनन में लगे डंपर चालकों ने की पुलिस जीप को कुचलने की कोशिश
अवैध खनन में लगे डंपर चालकों ने की पुलिस जीप को कुचलने की कोशिश

जागरण टीम, आगरा। अवैध खनन में लगे खाली डंपर चालकों ने वाहन चेकिंग में जुटी सैंया पुलिस की जीप को कुचलने की कोशिश की। दुस्साहसिक वारदात के बाद भागते तीन डंपरों को पुलिस ने सैंया थाने के पास बैरियर गिराकर रुकवा लिया। तीनों चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को उनके कब्जे से जीएसटी की खाली बिल बुक भी मिली है। तीन में से एक डंपर पर नंबर प्लेट ही नहीं है तो बाकी दो पर आधे-अधूरे नंबर अंकित हैं। पुलिस ने इस मामले में डंपर चालकों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि डंपरों के रजिस्ट्रेशन नंबर और चैसिस नंबरों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

इंस्पेक्टर सैंया प्रदीप कुमार पांडेय ने बताया कि गुरुवार देररात पुलिस सौंरा मोड़ पर वाहन चेकिंग में जुटी थी। इसी बीच आगरा से राजस्थान की ओर जाने वाले तीन डंपरों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस जीप को कुचलने की कोशिश की। इंस्पेक्टर, एसआइ अमित कुमार व मोहित शर्मा ने कूदकर जान बचाई। तीनों डंपरों को सैंया थाने के पास बैरियर गिराकर रुकवा लिया गया। पकड़े गए चालकों में बृजमोहन निवासी मुरैना, मध्यप्रदेश, मुकेश निवासी कौलारी, धौलपुर, राजस्थान और पदम सिंह निवासी मनिया, धौलपुर, राजस्थान शामिल हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे अवैध खनन की डस्ट खाली कर लौट रहे थे। इसी बीच पुलिस ने पकड़ लिया। चालकों के कब्जे से पचौरी सप्लायर और नरसी ट्रेडर्स, जगनेर के नाम से जीएसटी की खाली बिल बुक मिली हैं। इंस्पेक्टर के मुताबिक एसआइ अमित कुमार की तहरीर पर डंपर चालकों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी