Route Diversion: फतेहाबाद रोड की तरफ जा रहे हैं तो दें ध्‍यान, आगरा मेट्रो की वजह से हुआ रूट डायवर्जन

मेट्रो रेल परियाेजना के निर्माण कार्य के चलते सोमवार की रात से यातायात व्यवस्था में बदलाव। 31 अक्‍टूबर तक लागू रहेगी यही व्‍यवस्‍था। दोनों ओर के वाहनों के लिए लागू रहेगा रूट डायवर्जन। ताज पूर्वी गेट स्‍टेशन पर चल रहा है तेजी से काम।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:39 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:39 AM (IST)
Route Diversion: फतेहाबाद रोड की तरफ जा रहे हैं तो दें ध्‍यान, आगरा मेट्रो की वजह से हुआ रूट डायवर्जन
आगरा की फतेहाबाद रोड पर ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद मार्ग पर सोमवार की रात से यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इसके तहत वाहनों को ताजनगरी फेस-दो से होकर निकाला जाएगा। यातायात व्यवस्था में यह बदलाव मेट्रो रेल परियाेजना निर्माण के चलते किया गया है।जो कि 31 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगा।

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन के अधिकारियों के अनुसार फतेहाबाद मार्ग पर कारीडोर में मेट्रो का काम तेजी से चल रहा है। जिसमें ईस्ट गेट स्टेशन के लिए काफी काम हो चुका है। अब बसई स्टेशन का निर्माण कार्य आरंभ होगा। जिसके चलते करीब दो सप्ताह तक यातायात व्यवस्था में परिवर्तन किया जा रहा है। इससे वाहन चालकों को भी परेशानी नहीं होगी। मेट्रो का काम भी तेजी से चलता रहेगा। मेट्रो अधिकारियों के अनुसार 18 से 31 अक्टूबर तक फतेहाबाद रोड पर दोनों ओर के वाहनों के लिए ट्रैफिक डायवर्जन लागू रहेगा।

फतेहाबाद रोड 31 अक्टूबर तक ऐसे चलेगा यातायात

ताजमहल से फतेहाबाद रिंग रोड की ओर जाने वाले वाहनों को बीकानेर वाले के आगे साल्ट कैफे से एडीए हाइट्स की ओर मोड़ा जाएगा। इसके बाद वाहन डबल ट्री से हिल्टन होटल होते हुए बसई मंडी के पास फतेहाबाद रोड पर आ जाएंगे।

chat bot
आपका साथी