शाहगंज-तहसील रोड पर जा रहे हैं तो दें ध्‍यान, ट्रैफिक डायवर्जन है लागू यहां

आज से चार दिन के लिए बंद हुआ शाहगंज-तहसील मार्ग। रेल ओवर ब्रिज के स्टील गर्डरों को पीएसी स्लैब में बदलने का चार दिसंबर तक चलेगा काम। रेलवे और पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन। लोगों को हो रही है परेशानी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:36 AM (IST)
शाहगंज-तहसील रोड पर जा रहे हैं तो दें ध्‍यान, ट्रैफिक डायवर्जन है लागू यहां
शाहगंज तहसील रोड को चार दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। रेलवे द्वारा नगला छउआ के बाद शाहगंज रूई की मंडी चौराहे से सदर तहसील पर मार्ग पर पड़ने वाले रेल ओवर ब्रिज के गर्डर बदलने का शुरू कर दिया गया है। जिसके चलते चार दिसंबर तक के लिए शाहगंज-तहसील मार्ग बंद कर दिया गया है। रेलवे और यातायात पुलिस ने वाहनों के लिए रूट डायवर्जन जारी किया है। मार्ग बंद रहने के चलते तहसील-शाहगंज मार्ग पर आने-जाने वाले लोगों को लगभग तीन किलोमीटर की अतिरिक्त दूरी तय करनी होगी।

चार दिन तक यह रहेगा वैकल्पिक मार्ग

-सदर तहसील चौराहे से रूई की मंडी चौराहा, शाहगंज की ओर वाले वाहन सदर तहसील चौराहे से पचकुइयां चौराहा होते हुए कोठी मीना बाजार मार्ग से जाएंगे।

-भोगीपुरा तिराहे से रूई की मंडी चौराहे होते हुए सदर तहसील व पुलिस की ओर आने वाले सभी वाहनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है। ये वाहन अब भोगीपुरा से सीओडी चौराहा होते हुए साकेत चौराहे से कोठी मीना बाजार होकर जाएंगे।

-रूई मंडी चौराहे से सदर तहसील की ओर आने वाले वाहनों को रूई की मंडी से भोगीपुरा तिराहे से होकर सीओडी चौराहे से कोठी मीना बाजार होकर जाएंगे।

chat bot
आपका साथी