आगरा में आइसक्रीम डीलर ने पुलिसकर्मियों पर लगाया रुपये छीनने का आरोप

इंटरनेट मीडियो पर वायरल हो रहा पीड़ित का वीडियो। अभी तक अधिकारियों से नहीं की है मामले की शिकायत। जिन सिपाहियों के नाम इंटरनेट मीडिया पर चल रहे हैं वे कोतवाली थाने में तैनात हैं। सिपाहियों से भी घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:54 PM (IST)
आगरा में आइसक्रीम डीलर ने पुलिसकर्मियों पर लगाया रुपये छीनने का आरोप
आरोपित पुलिस वाले कोतवाली में हैं तैनात। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में एक आइस्क्रीम डीलर ने पुलिसकर्मियों पर 70 हजार रुपये छीनने का आरोप लगाया है। पीड़ित का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। मगर, अभी तक इस मामले में लिखित शिकायत नहीं की गई है। सिपाही कोतवाली थाने में तैनात बताए गए हैं।

कोतवाली थाना क्षेत्र के सेठ गली में आइस्क्रीन डीलर अनूप अग्रवाल का प्रतिष्ठान है। अनूप का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। 1.13 मिनट के वीडियो में व्यापारी ने आपबीती बताई है। इसमें वह कह रहे हैं कि कोतवाली थाने में तैनात पांच सिपाही सफेद रंग की वैगनआर कार से उनके प्रतिष्ठान पर पहुंचते हैं। आरोप है कि सिपाहियों ने उनसे मारपीट कर 70 हजार रुपये छीन लिए। इसके बाद उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। उनका कहना था कि अगर अधिकारियों से शिकायत की अंजाम बहुत बुरा होगा। सिपाहियों की धमकी से व्यापारी डर गया। उसने अभी तक किसी अधिकारी से लिखित शिकायत नहीं की है। पांच सिपाहियों में से तीन के नाम व्यापारी को पता हैं। इंस्पेक्टर कोतवाली राजेश कुमार पांडेय का कहना है कि इंटरनेट मीडिया पर सिपाहियों द्वारा रुपये लिए जाने का मामला वायरल हो रहा है। अभी मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। जिन सिपाहियों के नाम इंटरनेट मीडिया पर चल रहे हैं, वे कोतवाली थाने में तैनात हैं। सिपाहियों से भी घटना के संबंध में पूछताछ की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी