Compromise: दारोगा के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पति-पत्‍नी देंगे एक-दूसरे को तलाक

दूसरे जिले में तैनात दारोगा के साथ हुआ था वीडियो वायरल। थाने में पति-पत्नी के स्वजनों में चली घंटों पंचायत। महिला सिपाही और उसके पति कोर्ट में लेंगे तलाक।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 09:47 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 09:47 AM (IST)
Compromise: दारोगा के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पति-पत्‍नी देंगे एक-दूसरे को तलाक
Compromise: दारोगा के साथ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पति-पत्‍नी देंगे एक-दूसरे को तलाक

आगरा, जागरण संवाददाता। दूसरे जिले में तैनात दारोगा के साथ घर पर मिली महिला सिपाही और पुलिस महकमे में कार्यरत उसके पति की तकरार का वीडियो पूरे शहर में वायरल हो चुका है। पति ने पत्‍नी पर शक जताया था और दारोगा से संबंध होना बताया था। यह पूरा मामला तूल पकड़ गया। दारोगा भी सफाई देते रहे और महिला पुलिसकर्मी भी। लेकिन महिला सिपाही को दारोगा के साथ घर में पकड़ने के बाद सिपाही पति थाने पहुंच गया। वहां पुलिस ने दोनों के स्वजनों को बुला लिया। दोनों पक्षों में घंटों पंचायत हुई इसके बाद कोर्ट में सहमति से तलाक लेने पर बात बनी। दोनों पक्षों के तैयार हो जाने पर लिखित समझौता हो गया।

शुक्रवार को कानपुर में तैनात एक सिपाही ने शाहगंज क्षेत्र में अपनी पत्नी को एक दरोगा के साथ पकड़ा था। पत्नी भी महिला सिपाही है और आगरा पुलिस लाइन में तैनात है। दरोगा उसके साथ औरेया में तैनात था। दरोगा का स्थानांतरण मेरठ जोन हुआ है। वह औरेया से अपना सामान लेकर ज्वाइनिंग टाइम काटने आया था। उसका सामान गाड़ी में लदा हुआ था। कानपुर से आए सिपाही ने वहां पहुंचने के बाद पुलिस बुला ली। इसके बाद दोनों में मारपीट हुई थी। वीडियो भी बनाया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसमें दरोगा बनियान और तौलिया पहने दिख रहा था। शाहगंज थाने में पति-पत्नी के साथ उनके स्वजनों को भी बुलाया गया। वहां दारोगा भी मौजूद रहा, लेकिन वह कुछ नहीं बोला।

कानपुर में तैनात सिपाही के घर से उसके पिता और रिश्तेदार आए थे। जबकि पत्नी की ओर से पिता और फूफा आए थे। पत्नी उसे दबाने का प्रयास कर रही थी। पहले दहेज का आरोप लगाने लगी। उसने पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा था। दरोगा की भी किरकिरी हो रही थी। इसलिए पत्नी शांत हो गई। तय हुआ कि दोनों तलाक लेंगे। इस पर वह भी तैयार हो गया। दोनों के परिजनों को भी कोई आपत्ति नहीं थी। महिला सिपाही दरोगा को भले ही अपना पारवारिक मित्र बता रही थी मगर पुलिस हकीकत जान गई थी। पुलिस ने दरोगा को भी नसीहत दी कि अपना परिवार देखे। तीन बच्चों का पिता है। यह मामला उसकी पत्नी को पता चल गया तो उसके घर में भी रार हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी