तीन घंटे में साढ़े चार करोड़ की बिकी शराब

साप्ताहिक बंदी के बीच सुबह दस से दोपहर एक बजे तक खुली दुकानें आज भी खुलेंगी अधिकांश दुकानों में कोविड प्रोटोकाल का नहीं हुआ पालन बिना मास्क के दी गई शराब

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:44 PM (IST)
तीन घंटे में साढ़े चार करोड़ की बिकी शराब
तीन घंटे में साढ़े चार करोड़ की बिकी शराब

आगरा, जागरण संवाददाता। साप्ताहिक बंदी के बीच मंगलवार को जिले की सभी शराब की दुकानें खुलीं। महज तीन घंटे के लिए खुली दुकानों में साढ़े चार करोड़ रुपये की शराब की बिक्री हुई। शराब खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कोविड प्रोटोकाल का पालन नहीं किया गया। यहां तक दुकानों में बिना मास्क के आए ग्राहकों को शराब दे दी गई। डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि कोविड प्रोटोकाल का पालन न करने वाले दुकानदारों को चिन्हित किया जाएगा। बिना मास्क के आने वाले शौकीनों को शराब न दी जाए।

प्रदेश सरकार के आदेश पर तीन सप्ताह से शराब की दुकानें बंद हैं। मंगलवार से पहली बार दुकानों को सुबह दस से दोपहर एक बजे तक खोलने के आदेश दिए गए हैं। सिकंदरा, आवास विकास कालोनी, शाहगंज, यमुनापार, लोहामंडी सहित अन्य क्षेत्रों में सुबह नौ बजे से दुकानों के बाहर शौकीनों की लाइन लग गई। यह लाइन दोपहर एक बजे तक रही। दुकानों की होगी चेकिग : जिला आबकारी अधिकारी नीरेश पालिया ने बताया कि बुधवार से दुकानों की चेकिग का अभियान चलेगा। दुकानदारों को कोविड प्रोटोकाल का अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। पहले खरीदी शराब फिर पहुंचे कार्यालय : नगर निगम, एडीए और कलक्ट्रेट में दर्जनभर के करीब कर्मचारी ऐसे रहे, जिन्होंने पहले शराब खरीदी और फिर कार्यालय पहुंचे। शराब की बोतलों को कार या फिर दो पहिया वाहन की डिक्की में रख दिया।

शराब के लिए किसकदर मारामारी थी दुकानों पर उमड़ी भीड़ को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। लोग जरूरत के सामान से ज्यादा शराब की बोतलें खरीद रहे थे। ऐसा लगा रहा था शायद उन्हें दुकानें खुलने का वर्षो से इंतजार हो।

chat bot
आपका साथी