Isolation Center in Agra: सरकार दे आदेश तो आइसोलेशन सेंटर बनने को तैयार ताजनगरी के होटल

Isolation Center in Agra होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने चैंबर की मांग पर दिया आश्वासन। कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने से अस्पतालों में कम पड़ गए हैं बेड। चैंबर अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने की अपील आक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध हो तो वो क्षेत्र बजाजा कमेटी या हेल्प आगरा को अवगत कराएं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:24 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 04:24 PM (IST)
Isolation Center in Agra: सरकार दे आदेश तो आइसोलेशन सेंटर बनने को तैयार ताजनगरी के होटल
होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने चैंबर की मांग पर दिया आश्वासन।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच अस्पतालों में बेड कम पड़ गए हैं। हालात बदतर हो गए हैं। कोविड संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते आइसोलेशन को जगह कम पड़ने लगी है। वेंटीलेटर कम हैं। ऐसे में ताजनगरी के होटल आइसोलेशन सेंटर बनने को तैयार हैं। उन्हें प्रशासन के आदेश का इंतजार है।

शहर में कोविड संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते स्वास्थ्य सेवाएं हांफने लगी हैं। लोग परेशान हैं और कहीं राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। सोमवार को नेशनल चैंबर आफ इंडस्ट्रीज एंड कामर्स के अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश चौहान से वार्ता की। उन्हाेंने कहा कि यदि होटलों को आइसोलेशन सेंटर के लिए उपलब्ध करा दिया जाए तो लोगों को सुविधा मिल सकेगी। लोग इसके लिए पैसा भी देने को तैयार हैं। होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश चौहान ने कहा कि आगरा में वेंटीलेटर की सुविधा युक्त सभी अस्पतालों को कोविड संक्रमितों के लिए खोल देना चाहिए। प्रशासन आक्सीजन व दवाओं की व्यवस्था कराए। इसके बाद भी जरूरत पड़ती है तो हम अपने होटल आइसोलेशन सेंटर बनाने को प्रशासन को उपलब्ध करा देंगे। मनीष अग्रवाल ने बताया कि डीएम प्रभु एन. सिंह ने उन्हें इस संबंध में शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध कराएं उद्यमी

चैंबर अध्यक्ष मनीष अग्रवाल ने उद्यमियों से अपील की है कि यदि उनके पास आक्सीजन सिलिंडर उपलब्ध हो तो वो क्षेत्र बजाजा कमेटी या हेल्प आगरा को अवगत करा दें, जिससे संकट की घड़ी में उनका उपयोग किया जा सके। 

chat bot
आपका साथी