Illegal Hospital in Agra: आगरा में आवासीय भवनों में संचालित हो रहे अस्पताल, पांच को नोटिस

Illegal Hospital in Agra सिकंदरा से बोदला रोड के हैं अस्पताल नियमों को दरकिनार कर व्यावसायिक गतिविधि। दो दर्जन अस्पतालों को नोटिस देने की चल रही है तैयारी लग सकती है सील। सीएमओ कार्यालय में 450 अस्पताल औ नर्सिंग होम पंजीकृत हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 05:56 PM (IST)
Illegal Hospital in Agra: आगरा में आवासीय भवनों में संचालित हो रहे अस्पताल, पांच को नोटिस
सिकंदरा से बोदला रोड के हैं अस्पताल

आगरा, जागरण संवाददाता। नियमों को दरकिनार कर आवासीय भवनों में संचालित पांच अस्पतालों को आगरा विकास प्राधिकरण (एडीए) के उपाध्यक्ष डा. राजेंद पैंसिया ने नोटिस जारी किया है। यह सभी अस्पताल सिकंदरा से बोदला रोड के हैं। व्यावसायिक गतिविधि पर नक्शा निरस्त करने की चेतावनी दी गई है। संचालकों को नोटिस का जवाब देने के लिए सात दिनों की मोहलत दी गई है। जवाब न मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दो दर्जन अस्पतालों को एडीए नोटिस देने जा रहा है। इन सभी अस्पतालों में व्यावसायिक गतिविधि संचालित हो रही है। साथ ही नक्शे के विपरीत निर्माण किया गया है। सीएमओ कार्यालय में 450 अस्पताल औ नर्सिंग होम पंजीकृत हैं।

नहीं संचालित हो रही व्यावसायिक गतिविधि

 एडीए उपाध्यक्ष डा. राजेंद्र पैंसिया का कहना है कि आवासीय भवन में किसी भी रूप में व्यावसायिक गतिविधि का संचालन नहीं हो सकता है। पहले चरण में अस्पतालों को नोटिस जारी किया जाएगा। नक्शे के विपरीत निर्माण होने पर कार्रवाई की जाएगी।

इन अस्पतालों को जारी किया गया नोटिस

- गेटवैल हास्पिटल, सिकंदरा से बोदला रोड

- होली केयर हास्पिटल, सिकंदरा से बोदला रोड

- सिकंदरा हास्पिटल, सिकंदरा से बोदला रोड

- चिरंजीवी नर्सिंग होम सिकंदरा से बोदला रोड

- सीताराम मेडिकेयर, सिकंदरा से बाेदला रोड

chat bot
आपका साथी