Truck Accident Agra: आगरा में देर रात ग्‍वालियर रोड पर जबरदस्‍त हादसा, दो ट्रक और तीन बाइक जलकर खाक

मलपुरा में इटौरा गांव के पास हुआ हादसा रोड पर लगा जाम। प्‍लाईबोर्ड से लदा ट्रक डीजल भरवाने के बाद ग्‍वालियर की ओर मुड़ा था तभी सैंया की ओर से आते ट्रक ने मारी पीछे से टक्‍कर। दोनों ट्रक 20 मीटर दूर तक घसीटते चले गए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:51 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:51 AM (IST)
Truck Accident Agra: आगरा में देर रात ग्‍वालियर रोड पर जबरदस्‍त हादसा, दो ट्रक और तीन बाइक जलकर खाक
ग्‍वालियर रोड पर हादसे के बाद ट्रक में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा ग्वालियर हाईवे पर सोमवार देर रात दो ट्रकों में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। इसकी चपेट में आकर तीन बाइक भी खाक हो गईं। आग की लपटों को देखकर हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। काफी देर तक रोड जाम रहा।

हादसा मलपुरा में इटौरा गांव के पास भारत पेट्रोलियम के पंप के सामने हुआ। सोमवार रात करीब एक बजे प्लाइबोर्ड लदे एक ट्रक में डीजल डलवाने के बाद चालक उसे पेट्रोल पंप से लेकर ग्वालियर हाईवे पर मुड़ा था। ट्रक सैंया की ओर जा रहा था। तभी पीछे से तेज गति में आए एक ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि उसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई थी। दोनों ट्रक करीब 20 मीटर तक आपस में आगे की ओर घिसटते चले गए। दोनों के घर्षण के कारण कुछ ही क्षण में चिंगारी निकली। जिसने बड़ा रूप ले लिया। उससे प्लाई बोर्ड में आग लग गई। ट्रकों में सवार चालक–क्लीनर कूद कर भाग निकले। आग का विकराल रूप देख अन्य वाहनों के भी पहिए थम गए। जिससे हाईवे पर जाम लग गया। सूचना पर पुलिस और दमकलकर्मी आ गए। उन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया। ती घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू कराया गया।

ढाबे पर खड़ी तीन बाइक भी जलीं

पंप के समीप ही वैष्णों ढाबा पर इटौरा गांव के जीवन, नरेश और सुनील अपनी बाइक से खाना खाने पहुंचे थे। उनके साथ तीन अन्य ग्रामीण भी थे। उनकी बाइक हाईवे किनारे खड़ी थी। आग ने तीनों की बाइक को भी चपेट में ले लिया। वे जल गई।

हो सकता था बड़ा हादसा

घटना स्थल से कुछ ही मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप और आसपास घर थे। लेकिन खैरियत रही कि ढाबा संचालक और पंप कर्मियों ने खुद ही सबमर्सिबल से आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। जिससे आग बढ न सकी।

chat bot
आपका साथी