Murder: आगरा में शादी की जिद करने पर धड़ से अलग कर दिया प्रेमिका का सिर

सदर के सोहल्ला रेलवे फाटक पर मिली सिर कटी लाश का पुलिस ने किया पर्दाफाश। गला दबाने के बाद रेलवे लाइन पर रख दिया था शव अारोपित पर कसा शिकंजा। लाश गद्दे में लपेटने के बाद बोरी में रखकर रेलवे लाइन पर पहुंचा। यहां उसकी गर्दन पटरी पर रख।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:12 PM (IST)
Murder: आगरा में शादी की जिद करने पर धड़ से अलग कर दिया प्रेमिका का सिर
पुलिस ने किया सोहल्ला रेलवे फाटक पर मिली सिर कटी लाश का पर्दाफाश।

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रेमिका के शादी की जिद करने पर प्रेमी ने ही उसका सिर धड़ से अलग कर दिया था। पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए आरोपित पर शिकंजा कस दिया है। युवती मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली थी। प्रेमी उसे गुरुग्राम से बहकाकर मलपुरा अपने गांव लेकर आया था।

इंस्पेक्टर सदर प्रमोद कुमार पंवार ने बताया कि सोहल्ला रेलवे फाटक के पास लाइन पर रविवार सुबह 22 साल की युवती की सिर कटी लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त सोनम पुत्री अवतार सिंह बघेल के रूप में हुई थी। वह शिवपुरी में थाना कोतवाली के फक्कड़ कालोनी की रहने वाली थी। स्वजन ने बताया कि सोनम की गुमशुदगी कोतवाली थाने में दर्ज करा रखी थी। पुलिस को छानबीन करने पर पता चला कि सोनम को बहकाकर शिवपुरी का रहने वाला एक व्यक्ति अपने साथ गुरुग्राम ले आया था। गुरुग्राम में करीब आठ महीने पहले सोनम की मुलाकात पड़ोस में किराए पर रहने वाले नीरज उर्फ मटरू निवासी दुर्गेशपुरम धनौली, मलपुरा से हुई। दो बच्चों के पिता नीरज ने प्यार का नाटक कर उसे अपने जाल में फंसा लिया। उससे शादी का वादा करके दो सप्ताह पहले अपने साथ गांव ले आया। उसे गांव में अपने दूसरे मकान में रखे था। सोनम ने उससे शादी करने की कहा तो विवाद हो गया। जिस पर आरोपित नीरज ने उसका गला दबा दिया। इसके बाद लाश को गद्दे में लपेटने के बाद बोरी में रखकर रेलवे लाइन पर पहुंचा। यहां उसकी गर्दन पर पटरी पर रख दी, जिससे वह धड़ से अलग हो गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित नीरज के खिलाफ हत्या व साक्ष्य नष्ट करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी