फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव

फीरोजाबाद:मक्खनपुर में नलकूप के समीप बुजुर्ग किसान का शव फंदे पर लटका मिला तो सनसनी फैल

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Feb 2018 01:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Feb 2018 01:05 PM (IST)
फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव
फंदे पर लटका मिला बुजुर्ग का शव

फीरोजाबाद:मक्खनपुर में नलकूप के समीप बुजुर्ग किसान का शव फंदे पर लटका मिला तो सनसनी फैल गई। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और मामले की जानकारी की। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग ने पारिवारिक कलह के चलते आत्महत्या की है।

मक्खनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गाव नगला महुआ निवासी 65 वर्षीय किसान केरन सिंह पुत्र गणेशीलाल सोमवार रात करीब नौ बजे घर से खाना खाकर नलकूप पर सोने चले गए। मंगलवार सुबह पिता घर नहीं पहुंचे तो बड़ा बेटा सुजान सिंह खेत पर पहुंचा। नलकूप कोठरी में पिता नहीं मिले तो खेतों में जाकर देखा। समीप में पेड़ पर पिता का शव लटका देख बेटा चीख उठा। फंदा अंगोछा से बनाया गया था। आत्महत्या की सूचना से गाव में सनसनी फैल गई। तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिवारीजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर सीओ शिकोहाबाद संजय कुमार रेड्डी एवं इंस्पेक्टर राकेश कुमार गुप्ता आ गए और परिजनों से घटना की जानकारी की। किसान द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। पुलिस आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बता रही है, जबकि मृतक की पत्‍‌नी मुन्नी देवी का कहना था कि कोई कलह नहीं है। इंस्पेक्टर राकेश गुप्ता का कहना है पारिवारिक कलह के चलते बुजुर्ग किसान ने आत्महत्या की है। परिजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

-----

नातिनी की शादी की चल रही थी तैयारिया:

बुजुर्ग किसान केरन सिंह के बड़े बेटे की बेटी की शादी की तैयारिया चल रहीं थी। किसी बात को लेकर घर में कलह हुई और इसी के चलते बुजुर्ग किसान ने नलकूप पर जाकर आत्महत्या कर ली। गाव में कलह की चर्चा है, लेकिन परिजन इन्कार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी