Gun Shot on the Road Case: प्रोफेसर के भाई पर भी हमले के बाद स्वजनों ने पर्दाफाश पर उठाए सवाल

Gun Shot on the Road Case

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 03:31 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 03:31 PM (IST)
Gun Shot on the Road Case: प्रोफेसर के भाई पर भी हमले के बाद स्वजनों ने पर्दाफाश पर उठाए सवाल
Gun Shot on the Road Case: प्रोफेसर के भाई पर भी हमले के बाद स्वजनों ने पर्दाफाश पर उठाए सवाल

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला क्षेत्र में डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. आरके भारतीय के बाद उनके छोटे भाई पर हमले ने पुलिस के पर्दाफाश पर सवाल खड़ा कर दिया है ।

यह सवाल डॉ. भारतीय के स्वजनों ने खड़ा किया है। उनका कहना है कि पुलिस ने जल्दबाजी में पर्दाफाश कर दिया। वह असली आरोपितों को पकड़कर जेल भेजे।

टेढ़ी बगिया, सौ फुटा रोड पर गुरुवार को बाइक सवार हमलावरों ने डॉ. आरके भारतीय के भाई हरीशंकर को गोली मारकर घायल कर दिया था। इससे पहले 28 जून को डॉ. भारतीय को भी तीन गोलियां मारी गई थीं। वह कुछ दिन पहले ही घर पहुंचे हैं। डॉ. भारतीय के छोटे भाई हरीबाबू जिला सहकारी बैंक में उप महाप्रबंधक हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने बड़े भाई पर हुए हमले का पर्दाफाश जल्दबाजी में कर दिया। परिवार के लोगों को गोली मारने के लिए शूटरों को सुपारी दी गई है। शूटर लगातार हमला कर रहे हैं।

परिवार के लोगों का कहना है कि पर्दाफाश अगर सही होता तो जानलेवा हमले की घटना दोबारा नहीं होती। पुलिस घटना तह तक जाने की कोशिश करे। हरीबाबू का कहना है कि वह आरोपित सुरेश बघेल को इससे पहले नहीं जानते थे। टेढ़ी बगिया निवासी मोंटू ने ढाई वर्ष पहले एक लाख रुपये उधार लिए थे। जिसका तकादा हरीशंकर उससे कर रहे थे। मोंटू ने 25 हजार रुपये लौटा दिए थे, बाकी रकम भी जल्द देने को कहा था। इतनी रकम के लिए वह गोली क्यों मारेगा, जबकि उसे पता था कि वह पकड़ा जा सकता है।

तीनों भाइयों को गनर दिया जाए

हरीबाबू ने पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों से तीनों भाइयों को गनर देने की मांग की है ।

पुलिस टीमें हमलावरों की तलाश में जुटी हैं। आरोपित बॉबी के घर भी दबिश दी गई थी। घटना की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। इस हमले के तार पूर्व में जेल भेजे गए आरोपितों से भी जोड़कर देखे जा रहे हैं।

बोत्रे रोहन प्रमोद एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी