गुर्जर समाज का हित भाजपा में ही सुरक्षित: सुग्रीव सिंह

बाह के कैंजरा रोड पर ब्लाक प्रमुख पिनाहट का हुआ सम्मान

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:35 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:35 AM (IST)
गुर्जर समाज का हित भाजपा में ही सुरक्षित: सुग्रीव सिंह
गुर्जर समाज का हित भाजपा में ही सुरक्षित: सुग्रीव सिंह

जागरण टीम, आगरा। भाजपा सरकार की किसान व गरीबों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने बाह क्षेत्र में पहुंचे पिनाहट ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान ने कहा कि गुर्जर समाज का हित भाजपा में ही सुरक्षित है। यहां भी उन्हें अपनों जैसा सम्मान मिलेगा।

बाह के कैंजरा रोड पर आयोजित सम्मान समारोह में उन्होंने कहा कि भाजपा ने गुर्जर समाज को जो सम्मान दिया है, वैसा किसी अन्य राजनीतिक पार्टी ने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में ही श्रीराम मंदिर का निर्माण हो रहा है। अभी तक अन्य किसी भी सरकार ने इस ओर रुचि नहीं दिखाई। उन्होंने केंद्र सरकार से सेना में गुर्जर रेजीमेंट बनाने की मांग भी की। इस मौके पर पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह, करू सिंह, भोले गुर्जर, धर्मवीर गुर्जर, परमाल सिंह, प्रहलाद सिंह, रूमाल सिंह आदि मौजूद रहे हैं। बाह में स्टेडियम को भेजा जा चुका है प्रस्ताव

जागरण टीम, आगरा। कानपुर में आयोजित स्टेट चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी विवेक सिकरवार, विकास परिहार, भानू परिहार, मोनू ठाकुर, अजय परिहार, विपिन परिहार और आशीष को सोमवार को बाह के गेस्ट हाउस में आयोजित समारोह में सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह ने कहा कि यहां मेधा की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बाह में स्टेडियम निर्माण के लिए शासन को प्रस्ताव भेजा गया है। जल्द ही क्षेत्रीय विधायक पक्षालिका सिह इस सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलकर चर्चा करेंगी। इस मौके पर चेयरमैन सुनील बाबू गुप्ता, हरनारायण सिह, संतोष गहलौत, सुशील भदौरिया, पुलकित भदौरिया, सोनू प्रधान, भूपेंद्र भदौरिया आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी