मोबाइल दिलाने के बहाने महिला को लाया था गेस्ट हाउस में

-सिकंदरा गेस्ट हाउस में महिला की हत्या का आरोपित गिरफ्तार -दूसरे से दोस्ती के शक में रची हत्या की साजिश घोंट दिया था गला

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:00 AM (IST)
मोबाइल दिलाने के बहाने महिला को लाया था गेस्ट हाउस में
मोबाइल दिलाने के बहाने महिला को लाया था गेस्ट हाउस में

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा गेस्ट हाउस हत्याकाड के आरोपित को पुलिस ने मंगलवार को दबोच लिया। आरोपित लाखन को महिला पर शक था कि उसकी दोस्ती किसी और से हो गयी है। साजिश के तहत उसे नया मोबाइल दिलाने के बहाने गेस्ट हाउस में लाकर बेल्ट से गला घोंटकर हत्या करके फरार हो गया था।

सिकंदरा तिराहे के पास शराब ठेके वाली गली में सिकंदरा गेस्ट हाउस में सोमवार को महिला की हत्या कर दी गयी थी। महिला से मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त प्रीति बघेल (38 वर्ष) पत्नी लच्छेंद्र निवासी बाईंपुर सिकंदरा के रूप में हुई थी। आरोपित लाखन निवासी नगला बूढ़ी न्यू आगरा उसे सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे गेस्ट हाउस में लेकर आया था। बेल्ट से प्रीति की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। दो घटे बाद गेस्ट हाउस से फरार हो गया था।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के मुताबिक आरोपित लाखन ने बताया कि वह बैग बनाने की फैक्ट्री में काम करता है। प्रीति ढाई साल पहले फैक्ट्री में काम करने वालों को टिफिन पहुंचाने का काम करती थी। वह भी प्रीति से टिफिन लेने लगा, उनमें दोस्ती हो गयी। छह महीने से उसे प्रीति पर शक होने लगा कि वह किसी और से भी मोबाइल पर बात करती है। इसका विरोध किया तो प्रीति ने उससे बात करना बंद कर दिया। इससे यकीन हो गया कि प्रीति की दोस्ती किसी और से हो गयी है। उसने प्रीति की हत्या की साजिश रची ।

सोमवार सुबह फोन करके उसे नया मोबाइल देने के बहाने बुलाया था। उसे अपने साथ गेस्ट हाउस लेकर आया। यहा पहले हाथों से गला दबाने का प्रयास किया फिर बेल्ट से घोंट दिया। इसके बाद वहा से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी