आगरा में बसपा की नीतियों का गली-गली प्रचार करेंगी कार्यकर्ताओं की टोलियां, कल होगा सम्‍मेलन

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी ताकत से जुटी है। कार्यक्रम प्रभारी रवि भारद्वाज ने बताया कि ब्राह्मण समाज का हित सिर्फ बसपा में ही है। यह सम्मेलन पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगा। तीसरे विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की घोषणा 17 अक्टूबर को ही हो जाएगी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 11:15 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 11:15 AM (IST)
आगरा में बसपा की नीतियों का गली-गली प्रचार करेंगी कार्यकर्ताओं की टोलियां, कल होगा सम्‍मेलन
बहुजन समाज पार्टी का सम्‍मेलन रविवार को जीआइसी ग्राउंड में होगा।

आगरा, जागरण संवाददाता। बहुजन समाज पार्टी भी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी के विजन और वादों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की टोलियां गली-गली प्रचार करेंगी। पार्टी की ओर से क्या वादे रहेंगे और पार्टी का क्या विजन है, 17 अक्टूबर को कार्यकर्ताओं को इसके बारे में बताया जाएगा। बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन 17 अक्टूबर को जीआईसी मैदान पर होगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों और वादों से अवगत कराया जाएगा। बाद में कार्यकर्ताओं की टोलियां लोगों के बीच इनका प्रचार-प्रसार करेंगी। ये तैयारी आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए की जा रही है।

आगरा मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी गाेरेलाल जाटव ने बताया कि सम्मेलन के दौरान पार्टी सुप्रीमो मायावती के संदेश को कार्यकर्ताओं से साझा किया जाएगा। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी पूरी ताकत से जुटी है। कार्यक्रम प्रभारी रवि भारद्वाज ने बताया कि ब्राह्मण समाज का हित सिर्फ बसपा में ही है। यह सम्मेलन पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगा। उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में आगरा, अलीगढ़, कानपुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी मुनकाद अली मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता सम्मेलन को संबोधित करने आएंगे। उन्होंने बताया कि यह सम्मेलन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के जीआईसी मैदान पर होगा। सम्मेलन में आसपास के क्षेत्र के तमाम कार्यकर्ता शामिल होंगे। जिलाध्यक्ष विमल वर्मा के अनुसार, बसपा पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी। इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी गई हैं। अब तक दो विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी भी घोषित कर दिए गए हैं। तीसरे विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की घोषणा 17 अक्टूबर को ही हो जाएगी। पार्टी कार्यकर्ता भी जनता के बीच सक्रिय हैं। पार्टी सर्वसमाज को साथ लेकर आगे बढ़ रही है। जनता भी पूरा समर्थन मिल रहा।

chat bot
आपका साथी