Gokashi in Agra: गोकश के थे हिंदू संगठन पदाधिकारियों से संबंध, वायरल हुआ बातचीत का आडियो

Gokashi in Agra इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा बातचीत का आडियो। शाहगंज पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेजा गोकश यासीन। कोतवाली थाना क्षेत्र के रोशन मोहल्ला निवासी यासीन कुरैशी को शुक्रवार को शाहगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 04:33 PM (IST)
Gokashi in Agra: गोकश के थे हिंदू संगठन पदाधिकारियों से संबंध, वायरल हुआ बातचीत का आडियो
शाहगंज पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेजा गोकश यासीन।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज थाने से जेल भेजे गए गोकश के एक हिंदू संगठन के पदाधिकारियों से संबंध थे। उससे एक पदाधिकारी की बातचीत का आडियो अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जेल जाने से पहले पूछताछ में उसने अपने संबंधों के बारे में पुलिस को जानकारी दी है। अब एसएसपी ने मामले की जांच सीओ लोहामंडी को दे दी है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के रोशन मोहल्ला निवासी यासीन कुरैशी को शुक्रवार को शाहगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह शाहगंज से गोकशी, जानलेवा हमले और आबकारी अधिनियम के मुकदमे में वांछित थ्रा। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की। गोकश ने पुलिस को बताया कि उसके एक संगठन के पदाधिकारियों से संबंध हैं। वह संगठन गोकशी रोकने को काम करता है। शुक्रवार रात को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो और आडियो भी वायरल हुआ। इस आडियो में यासीन संगठन के एक पदाधिकारी से बात कर रहा है। पदाधिकारी उसे साथ बैठकर मामले को खत्म कराने को कह रहा है। इसमें कई अन्य पदाधिकारियों के नामों का भी जिक्र आता है। यह आडियो सदर क्षेत्र में रहने वाले पदाधिकारी का बताया जा रहा है। वीडियो गोकशी के लिए ले जा रही गायों के पकड़े जाने के बाद का है। इसमें कंटेनर से गायों को यासीन बाहर निकाल रहा है। संगठन के पदाधिकारी बाहर खड़े होकर उसका सहयोग कर रहे हैं। इन दोनों के माध्यम से भी उसके संबंधों को संगठन से जोड़ा जा रहा है। हालांकि हिंदू संगठन के पदाधिकारी गोकश से संबंध होने से इन्कार कर रहे हैं। पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर गोकश यासीन को जेल भेज दिया। अब उसके द्वारा दी गई जानकारी की पुष्टि की जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि सीओ लोहामंडी को जांच के निर्देश दिए गए हैं। आडियो और वीडियो के अलावा गोकश के मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर जांच की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी