आगरा में प्रेमिका नहीं चाहती बच्‍चा, प्रेमी जिद पर अड़ा, अस्‍पताल में हुआ जमकर हंगामा

अस्पताल संचालक ने दस हजार रुपये लिए थे प्रेमिका से। ऐन वक्त पर पहुंच गया प्रेमी पुलिस डाल रही घटना पर पर्दा। प्रेमिका का कहना था कि प्रेमी नशे का आदी और गैर जिम्मेदार है। इसलिए वह उससे कोई संबंध रखना नहीं चाहती।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:09 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:09 AM (IST)
आगरा में प्रेमिका नहीं चाहती बच्‍चा, प्रेमी जिद पर अड़ा, अस्‍पताल में हुआ जमकर हंगामा
प्रेमिका को गर्भपात की दवाएं दे दी गईं, उसके बाद अस्‍पताल में हंगामा हुआ।

आगरा, जागरण संवाददाता। यमुना पार इलाके के एक अस्पताल में प्रेमिका गर्भपात कराने पहुंची थी। ऐन वक्त पर वहां पहुंचे प्रेमी ने हंगामा कर दिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वह प्रेमी को पकड़कर ले आई। प्रेमी का आरोप था कि प्रेमिका उसके प्यार की निशानी को मारना चाहती है। वहीं प्रेमिका का कहना था कि प्रेमी नशे का आदी और गैर जिम्मेदार है। इसलिए वह उससे कोई संबंध रखना नहीं चाहती।

मामले के अनुसार ताजगंज के रहने वाले युवक की दोस्ती करीब एक साल पहले युवती से हुई थी। वह एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली है। दोनों के बीच प्यार हो गया। इसी दौरान प्रेमिका गर्भवती हो गई। प्रेमी किसी काम से आगरा से बाहर गया हुआ था। प्रेमिका ने गर्भपात कराने का फैसला किया। यमुना पार के एक अस्पताल से इस बारे में उसकी बातचीत हो गई। प्रेमिका शनिवार की देर रात असपताल पहुंची थी।

इस बीच आगरा लौटे प्रेमी को प्रेमिका द्वारा गर्भपात कराने के लिए अस्पताल में भर्ती होने का पता चल गया। वह उसे खोजता हुआ अस्पताल तक पहुंच गया। प्रेमिका के गर्भपात की पूरी तैयारी हो चुकी थी। बताया जाता है कि उसे बेहोशी का इंजेक्शन भी दे दिया गया था। प्रेमी गर्भपात रोकने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। उसने अस्पताल पर अवैध रूप से गर्भपात करने का आरोप लगाया। जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई। वह प्रेमी को पकड़कर ले आई। मामले में पुलिस से जानकारी करने उसने घटना से अनभिज्ञता जताई।

chat bot
आपका साथी