प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

बसई जगनेर क्षेत्र का मामला पुलिस ने प्रेमिका और उसके दो भाइयों को किया गिरफ्तार ईंट से सिर कुचल कर कुएं में फेंक दिया था युवक का शव

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 07:34 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 07:34 PM (IST)
प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या
प्रेमिका ने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

आगरा, जागरण संवाददाता। बसई जगनेर में युवक की हत्या उसकी प्रेमिका और उसके भाई ने की थी। ईंट से सिर कुचलने के बाद शव को कुएं में फेंक दिया था। शुक्रवार को पुलिस ने युवती और उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया।

बसई जगनेर में गांव कुकर्सों निवासी राहुल तीन अक्टूबर को लापता हुआ था। चार अक्टूबर को उसके पिता मुखिया सिंह ने बसई जगनेर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 10 अक्टूबर को गूगाबाद मार्ग पर कुएं में एक शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जानकारी हुई कि राहुल की हत्या सिर में भारी वस्तु से प्रहार करके की गई थी। राहुल के पिता ने गूंगाबाद निवासी ललिता और उसके भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद सभी फरार थे।

एसपी पश्चिम सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि आरोपित ललिता व उसके भाई राकेश और चंद्रभान शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में ललिता ने बताया कि उसके राहुल से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी स्वजन को हो गई थी। भाई गुस्से में थे। उन्होंने राहुल को फोन करके बुलाने के लिए कहा। उनके कहने पर राहुल को मिलने के लिए बुलाया। राहुल के आते ही भाई राकेश ने ईंट से प्रहार कर सिर कुचल दिया। राहुल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को छुपाने के लिए उसने और राकेश ने राहुल के शव को कुंए में फेंक दिया था। राकेश ने घर पहुंच कर राहुल की हत्या की जानकारी भाई चंद्रभान को दी। मगर, वह खामोश रहा। राहुल के गायब होने पर पुलिस ने आरोपित परिवार से पूछताछ की थी मगर उन्होंने मामले को छुपा लिया था।

chat bot
आपका साथी