Road Accident in Agra: आगरा में घर से पूजा करने गई थी युवती, हादसे में गई जान

Road Accident in Agra पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह 11.30 बजे हादसा हुआ था। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने के बाद शिवानी की मौत हुई है। हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने एक बाइक सवार को वहां खड़े देखा था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:39 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:39 PM (IST)
Road Accident in Agra: आगरा में घर से पूजा करने गई थी युवती, हादसे में गई जान
हाईवे पर वाहन की चपेट में आकर युवती की मौत हो गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। नवरात्रि के पहले दिन घर से मंदिर में पूजा करने युवती गई थी। हाईवे पर वाहन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। परिवार में कोहराम मचा है। 

टेढ़ी बगिया में कृष्णा बाग कालोनी निवासी ओमप्रकाश के पांच बेटियां हैं। उनकी 20 वर्षीय बेटी शिवानी मंगलवार को नवरात्रि के पहले दिन पूजा करने घर से मंदिर गई थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। स्वजन को सूचना मिली कि शिवानी के साथ हाईवे पर हादसा हो गया है। खंदौली थाना क्षेत्र में नंदलालपुर के पास स्वजन पहुंचे तो शिवानी मृत अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस के अनुसार मंगलवार को सुबह 11.30 बजे हादसा हुआ था। किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने के बाद शिवानी की मौत हुई है। हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने एक बाइक सवार को वहां खड़े देखा था। इसलिए उनका कहना था कि युवती बाइक पर बैठकर कहीं जा रही थी। स्वजन ने इससे इन्कार किया है। उनका कहना है कि शिवानी का कोई भाई नहीं है। वह अकेली ही घर से पूजा करने निकली थी। इसके बाद वहां तक कैसे पहुंची? उन्हें भी यह नहीं पता। एसओ खंदौली का कहना है कि आगरा- हाथरस रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवती की जान गई है। टक्कर मारने के बाद वाहन को लेकर चालक फरार हो गया। उसके बारे में जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है। स्वजन ने अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी