आगरा के दयालबाग में देर रात युवती की गोली मारकर हत्या, पास ही बेहोश मिला सहेली का पति

हत्या की गुत्थी सुलझाने को सहेली के पति से पूछताछ कर रही पुलिस। सहेली के साथ ही नगला पदी में किराए पर रहती थी डौकी की युवती। लड़कों के अंदाज में ही रहती थी युवती। बचपन की सहेली और उसके पति के साथ था रहना। पुलिस लगी है पड़ताल में।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:03 PM (IST)
आगरा के दयालबाग में देर रात युवती की गोली मारकर हत्या, पास ही बेहोश मिला सहेली का पति
दयालबाग रोड पर नगला पदी मोड़ पर शनिवार देर रात युवती की हत्‍या कर दी गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। दयालबाग क्षेत्र में देर रात एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी सहेली का पति पास में ही बेहोश पड़ा मिला। पुलिस ने बेहोश मिले युवक को हास्पिटल में भर्ती कराया है। होश में आने पर उसने बताया कि दो बाइक सवार युवकों ने वारदात की है। हत्या की गुत्थी सुलझाने को पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

न्यू आगरा पुलिस को शनिवार रात 11 बजे दयालबाग रोड पर सौ फीट रोड मोड़ के पास हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवती और एक युवक अचेत अवस्था में रोड किनारे पड़े थे। पास में ही उनकी बाइक खड़ी थी। पुलिस दोनों को हास्पिटल ले गई। वहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। युवती के कंधे की ओर से गोली लगी थी। युवक के शरीर पर कहीं चोट नहीं थी। थोड़ी देर बाद युवक होश में आ गया। युवक ने अपना नाम फीरोजाबाद निवासी शिवेंद्र बताया। इंस्पेक्टर न्यू आगरा भूपेंद्र बालियान ने बताया कि युवक ने मृत युवती की पहचान डौकी निवासी 30 वर्षीय कृष्णा के रूप में की। उसने बताया है कि कृष्णा उसकी पत्नी राधा की बचपन की सहेली है। दोनों एक ही गांव की हैं। वह नगला पदी में परिवार के साथ किराए पर रहता है। कृष्णा भी उसके परिवार के साथ ही रहती है। वह लड़के के अंदाज में रहती थी। एक माल में नौकरी करती थी। शिवेंद्र भी उसी माल में नौकरी करता था। रात को दोनों ड्यूटी से लौट रहे थे। तभी दयालबाग रोड पर बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने कृष्णा को गोली मार दी और उससे भी मारपीट की। इसके बाद वह अचेत हो गया।पुलिस अभी युवक से और पूछताछ कर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी