Banke Bihari: मेरे तो हैं ठाकुर जी, बांकेबिहारी मंदिर पर बिफर गई युवती, जमकर हुआ हंगामा

Banke Bihari सात महीने से लगातार बंद रहे वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर पर मंगलवार रात युवती ने किया जमकर हंगामा। मंदिर दुबारा से बंद कर दिए जाने से थी व्‍यथित। बोली परमात्‍मा को माना है मैंने अपना पति आप नहीं रोक सकते उनसे मिलने से।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 12:25 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 12:25 PM (IST)
Banke Bihari: मेरे तो हैं ठाकुर जी, बांकेबिहारी मंदिर पर बिफर गई युवती, जमकर हुआ हंगामा
वृंदावन के ठा. बांकेबिहारी के बाहर गली में दर्शन की जिद पर अड़ी युवती हंगामा काटते हुए।

आगरा, जेएनएन। सात महीने बाद खुले ठा. बांकेबिहारी के मंदिर एकबार फिर बंद होने से नगरवासियों सहित भक्तों में आक्रोश फूटा है, तो मंगलवार की रात एक युवती मंदिर के बाहर जा पहुंची और दर्शन करने की जिद पर अड़ गई। दर्शन न मिलने पर युवती ने जमकर हंगामा काटा।

ठा. बांकेबहारी मंदिर की गली में हंगामा काट रही युवतीी के पिता मथुरा जिले के सोनोट निवासी साहब सिंह ने बताया बेटी संगीता ठाकुरजी की भावना में लीन हो गई है। उसने कहा वृंदावन चलो, तो इसे लेकर वृंदावन आ गया। बचपन से ही इसे ठाकुरजी से लगाव है। इसकी शादी की तो इसने शादी में केवल ठाकुरजी की प्रतिमा मांगी थी। तो प्रतिमा दे दी। बेटी की मानसिक स्थिति पूरी तरह ठीक है। मंदिर में दर्शन के लिए अनुमति नहीं मिली और सिक्‍योरिटी गार्ड ने पुलिस के पास भेज दिया। पुलिस ने भी संज्ञान नहीं लिया। युवती ने जब बात की तो बताया कि वह एक आत्मा है और परमात्मा को पति बनाया है। लंबे समय से बांकेबिहारी के दर्शन नहीं किए थे, आज ठाकुरजी ने ही उन्हें बुलाया है तो दर्शन करके ही जाऊंगी। पुलिस और सीक्योरिटी गार्ड मुझे पागल समझ रहे हैं। जबकि मुझे तो केवल बांकेबिहारी के दर्शन करूंगी। जब तक दर्शन नहीं मिलते यहां से नहीं जाऊंगी। बताया कि मुझे पता था मंदिर बंद है, लेकिन आज बिहारीजी ने ही खुद बुलाया है।

chat bot
आपका साथी