सात माह से पार्क में पड़ी हैं कूड़ा गाड़ियां

इंदिरा एंक्लेव बल्केश्वर में निगम प्रशासन ने खड़ी की थीं 30 से अधिक गाड़ियां क्षेत्रीय लोगों ने जताया विरोध पार्क में गाड़ियां पड़ी होने से बचों को खेलने में दिक्कत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:30 PM (IST)
सात माह से पार्क में पड़ी हैं कूड़ा गाड़ियां
सात माह से पार्क में पड़ी हैं कूड़ा गाड़ियां

आगरा, जागरण संवाददाता। नगर निगम में जरूरत से कहीं अधिक कूड़ा गाड़ियां खरीद ली गई हैं। सात माह से तीस से अधिक गाड़ियां इंदिरा एंक्लेव, बल्केश्वर के पार्क में पड़ी हैं। क्षेत्रीय लोगों के लगातार अनुरोध के बाद भी गाड़ियों को निगम प्रशासन नहीं हटा रहा है। इससे बच्चों को खेलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने इसका विरोध किया है।

नगर निगम प्रशासन ने पिछले साल बड़ी संख्या में कूड़ा गाड़ियां खरीदी थीं। आरोप है कि जरूरत से कहीं अधिक गाड़ियां खरीदने पर इनके खड़ा करने का संकट पैदा हो गया। इंदिरा एंक्लेव वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों के अनुसार सुपरवाइजर दीपक चौहान ने सात माह पूर्व गाड़ियां इस शर्त के सात खड़ी की थीं कि चार दिनों में इन्हें हटा लिया गया जाएगा लेकिन अभी तक इन्हें नहीं हटाया गया है। अनिल कुमार ने बताया कि पार्क में गाड़ियां खुले में पड़ी हैं। गाड़ियां में जंग लग चुकी है। अगर जल्द ही इन्हें नहीं हटाया गया तो ये किसी काम की नहीं रहेंगी। विष्णु कुमार ने बताया कि निगम के अफसरों को कई बार गाड़ियों के हटाने के लिए अनुरोध किया जा चुका है।

लाखों रुपये की बर्बादी का आरोप : पार्षद शिरोमणि सिंह का कहना है कि नगर निगम प्रशासन ने बिना जरूरत के गाड़ियों की खरीद की है। लाखों रुपये की बर्बादी की गई है। उन्होंने मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। पार्षद धर्मवीर सिंह का कहना है कि पार्क बच्चों के खेलने के लिए होता है न कि गाड़ियों को डंप करने के लिए। ऐसे में पार्क से गाड़ियों को हटाया जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी