Murder by Friends: आगरा में चांदी कारीगर की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

नाई की मंडी थाना क्षेत्र में सोमवार आधी रात के बाद हुई घटना। शराब पीने के बाद हुआ था झगड़ा। पत्थर से सिर कुचलकर की हत्या। आरोपित को दबोचने के बाद पुलिस को सौंपा। पुलिस का मानना नशेबाजी के चलते हुआ झगड़ा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:23 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:23 PM (IST)
Murder by Friends: आगरा में चांदी कारीगर की हत्या, घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त
नाई की मंडी निवासी चांदी कारीगर की हत्‍या कर दी गई। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के नाई की मंडी थाना क्षेत्र में सोमवार की आधी रात को चांदी कारीगर की हत्या कर दी गई। दोस्त उसे अपने साथ घर से बुलाकर ले गया था। रास्ते में चांदी कारीगर का परिचित उसे मिल गया। दोनों के बीच नशे में विवाद हो गया। युवक ने चांदी कारीगर को जमीन पर पटकने के बाद पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी हाेने पर पहुंचे मृतक के स्वजन ने आरोपित को दबोचने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

नाई की मंडी छोटी अथाई निवासी सनी उर्फ लाला (37 वर्ष) पुत्र पप्पू आनंद, चांदी कारीगर था। सोमवार को साप्ताहिक बंदी के चलते वह काम पर नहीं गया था। इंस्पेक्टर नाई की मंडी शाहनजर अहमद ने बताया कि सोमवार की रात को दोस्त बबलू उसे घर से बुलाकर ले गया था। बबलू ने सनी के माध्यम से अपनी अंगूठी किसी पर गिरवी रखवाई थी। अंगूठी वापस लेने के बाद बबलू, सनी को सदर भट्टी चौराहे पास शराब ठेके पर लेकर गया। वहां पर उसे उपेंद्र निवासी प्रेम नगर, जगदीशपुरा आदि लोग मिल गया। वहां से शराब लेने के बाद वह लोग सदर भट्टी के पास दर्जीपाड़ा में चले गए।

इंस्पेक्टर ने शाहनजर ने बताया वहां पर किसी बात को लेकर उपेंद्र आदि का सनी से झगड़ा हो गया। उपेंद्र से मारपीट के बाद उसे जमीन पर पटक दिया। पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। इसकी जानकारी बबलू ने सनी के स्वजनों को दी। वह मौके पर पहुंच गए, उन्होंने आरोपित उपेंद्र को दबोच लिया। उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

सनी के स्वजन ने उपेंद्र आदि पर लूटपाट का भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि सनी के पास करीब पांच हजार रुपये थे। इसे आरोपित ने लूट लिया। वहीं इंस्पेक्टर ने लूटपाट की घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि हत्या के पीछे नशेबाजी में हुआ झगड़ा है। 

chat bot
आपका साथी