आगरा में युवती को नशीला पदार्थ पिला दोस्‍त और उसके साथी ने किया दुष्‍कर्म

एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला आरोपित वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी। पीड़िता का आरोप पुलिस नहीं कर रही सुनवाई। एक महीने बाद पहुंची थाने। मामले में भी आरोपित की मां और उसके भाई को भी किया गया है नामजद।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:04 AM (IST)
आगरा में युवती को नशीला पदार्थ पिला दोस्‍त और उसके साथी ने किया दुष्‍कर्म
आगरा में युवती ने दोस्‍त के खिलाफ दुष्‍कर्म की रिपोर्ट लिखाई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला इलाके की रहने वाली युवती को युवक ने दोस्ती का नाटक करके अपने जाल में फांस लिया। इसके बाद उसे धोखे से नशीला पदार्थ पिला बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में उससे दुष्कर्म करके अपने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसे इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपित व उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एत्माद्दौला इलाके की रहने वाली युवती के अनुसार घटना एक महीने पुरानी है। बस्ती के रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती थी। युवक ने अपने परिवार के लोगों से भी उसे मिलवाया। एक महीने पहले की मां और भाई के साथ उसके घर पर आया। उसे अपनी रिश्तेदारी में घुमाने के बहाने लेकर गए थे। युवक की मां और भाई उसे घर पर छोड़ने के बाद बहाने से वहां से चले गए। इसके बाद युवक ने उसे चाय में नशे की गोली मिलाकर पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई।

युवक और उसके दोस्त ने उससे दुष्कर्म किया। इसकी अपने मोबाइल से वीडियो बना ली। होश आने पर उसने अपने कपड़े अस्त-व्यस्त देखकर मामले की शिकायत पुलिस में करने की धमकी दी। इस पर युवक ने उसकी अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे वह दहशत में आ गई। युवती का अारोप है कि 20 जून काे आरोपित दोबारा उसे अपने घर खींचकर ले गए। वहां पर मारपीट और ब्लेड मारकर घायल कर दिया। उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो भी वायरल कर दिए। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र पांडेय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी