टाइल्स से भरा ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा चार किलोमीटर लंबा जाम

एत्माद्दौला में मंडी समिति के पास सर्विस रोड पर बुधवार तड़के पलटा था ट्रक पुलिस ने सड़क किनारे ही रखवा दीं टाइल्स छलेसर चौकी तक पहुंची वाहनों की लाइन

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 06:50 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 06:50 AM (IST)
टाइल्स से भरा ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा चार किलोमीटर लंबा जाम
टाइल्स से भरा ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा चार किलोमीटर लंबा जाम

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्दौला में मंडी समिति के पास बुधवार तड़के टाइल्स से भर ट्रक के पलटने के बाद पुलिस की लापरवाही से देर शाम तक करीब चार किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इसमें कई एंबुलेंस भी फंस गयीं।

घटना बुधवार तड़के की है। रामबाग चौराहे की ओर से टाइल्स से भरा ट्रक फीरोजाबाद की ओर जा रहा था। मंडी समिति के पास सर्विस रोड पर वह अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटने से उसमे रखी टाइल्स की पेटियां रोड पर बिखर गई। मार्ग अवरूद्ध होने और भीड़ जुटने से जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन से ट्रक को हटवा दिया। लेकिन सड़़क पर बिखरी टाइल्स की पेटियों को सिर्फ सड़क किनारे की कराया। इससे सड़क संकरी हो गई और यहां से वाहन धीरे-धीरे गुजरे। इसके चलते देर शाम तक भीषण जाम की स्थित पैदा हो गयी। करीब छह किलोमीटर तक वाहनों की लंबी लाइन लग गई। शाहदरा चुंगी से बेस्ट प्राइस तक जाम लगा रहा।

इधर, शाहदरा चुंगी से सैयद तक जाम के हालात पैदा हो गए। कालिदी विहार सौ फुटा मार्ग पर भी भीषण जाम लग गया। इसमें कई एंबुलेंस भी जाम में फस गई। इलाके के लोगों ने कहना था कि पुलिस ने यदि सारा सामान सड़क किनारे नहीं लगाया होता तो जाम की स्थिति न पैदा होती। वहीं भीषण जाम के बावजूद शाहदरा चुंगी ओवर ब्रिज के नीचे कोई पुलिसकर्मी यातायात व्यवस्था सुचारू करता नहीं दिखा।

chat bot
आपका साथी