Dispute in Agra: आगरा में पूर्व मंत्री और पूर्व ब्लाक प्रमुख समर्थक भिड़े, मारपीट पथराव और गाड़ियों में की तोड़फोड़

Dispute in Agra पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह और सुग्रीव चौहान के समर्थकों में पथराव हुआ है। अभी वह मौके पर पहुंच रहे हैं। झगड़े का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अधिकारी कई सर्किल के पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच रहे हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 01:57 PM (IST)
Dispute in Agra: आगरा में पूर्व मंत्री और पूर्व ब्लाक प्रमुख समर्थक भिड़े, मारपीट पथराव और गाड़ियों में की तोड़फोड़
पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव चौहान पक्ष की करीब आधा दर्जन गाड़ियां गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। पिनाहट में पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह और पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव सिंह चौहान के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में मारपीट के बाद जमकर पथराव हुआ। इसमें सुग्रीव चौहान पक्ष की करीब आधा दर्जन गाड़ियां गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस अधिकारी कई सर्किल के पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच रहे हैं।

पिनाहट कस्बा में मंगलवार को पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह की बाइक रैली का कार्यक्रम था। सभा के बाद अरिदमन सिंह बाइक रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए रोड पर खड़े थे। उनके समर्थक भी बाइक लेकर रोड पर ही थे। इसी बीच पूर्व ब्लाक प्रमुख सुग्रीव चौहान के समर्थक करीब आधा दर्जन गाड़ियों के साथ वहां पहुंचे । उनका काफिला आगे की तरफ जाने के लिए वहां खड़ा था। काफिले में आगे कड़ी गाड़ी ने भीड़ को हटाने के लिए और और हूटर बजाया। अरिदमन सिंह पक्ष का कहना है कि सुग्रीव चौहान समर्थक उनकी बाइक रैली में व्यवधान करने की नीयत से रोड पर गाड़ियां खड़ी कर हूटर बजा रहे थे। मना करने पर वह भिड़ गए। इसके बाद दोनों पक्षों में पथराव हुआ। उधर, सुग्रीव चौहान का कहना है कि उनकी गाड़ियां रोड से गुजर रही थी तभी पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह ने उन्हें रुकवा कर हूटर उतरवाया। उनके समर्थकों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की, जिसमें छह गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। प्रभारी एसपी पूर्वी शिवराम यादव का कहना है कि पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह और सुग्रीव चौहान के समर्थकों में पथराव हुआ है। अभी वह मौके पर पहुंच रहे हैं। झगड़े का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। 

chat bot
आपका साथी