Flights From Agra: आगरा से भोपाल की फ्लाइट निरस्त, लखनऊ की तारीख भी टली

बेंगलुरु मुंबई व अहमदाबाद से आने वाले यात्रियों की संख्या में हो रहा इजाफा। कोरोना वायरस संक्रमण काल के चलते घट गई है हवाई यात्रियों की संख्‍या। इंडिगो एयरलाइंस ने अभी तक आगरा से लखनऊ के बीच नियमित फ्लाइट की बुकिंंग शुरू नहींं की है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:58 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:58 AM (IST)
Flights From Agra: आगरा से भोपाल की फ्लाइट निरस्त, लखनऊ की तारीख भी टली
इंडिगो एयरलाइंस ने आगरा से भोपाल की विमान सेवा निरस्‍त कर दी है।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस संक्रमण बढने का असर है कि आगरा से भोपाल की फ्लाइट निरस्त कर दी गई है। एक मई से आगरा से लखनऊ के बीच नियमित फ्लाइट शुरू होने थी पर उसको अभी स्थगित कर दिया है। बेंगलुरु, मुंबई व अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट में यात्रियों की संख्या में जरूर इजाफा हो रहा हैं पर वहां जाने वाले यात्रियों की संख्या घट रही हैं। 28 मार्च से भोपाल और बेंगलुरु के लिए नियमित फ्लाइट आगरा से शुरू हुई थी पर अब भोपाल की फ्लाइट निरस्त कर दी गई है। बेंगलुरु से आने वाली फ्लाइट में मंगलवार को यात्रियों की संख्या 143 रही, जबकि यहां से जाने वाले यात्रियों की संख्या मात्र 70 रही।

मुंबई से आगरा बुधवार को फ्लाइट आएगी, जिसमें यात्रियों की संख्या अधिक रहने की संभावना है। अहमदाबाद की फ्लाइट में भी ऐसा ही हो रहा है। खेरिया हवाई अड्डा के निदेशक ए. अंसारी ने बताया कि इंडिगो एयरलाइंस ने अभी तक आगरा से लखनऊ के बीच नियमित फ्लाइट की बुकिंंग शुरू नहींं की है। यह फ्लाइट एक मई से शुरू होनी थी पर बुकिंंग शुरू न होने के कारण उम्मीद की जा रही है कि मई माह के अंतिम सप्ताह में यह फ्लाइट शुरू हो सकती है। हालांकि इस बाबत इंडिगो एयरलाइंस ने फ्लाइट का कोई शेड्यूल जारी नही किया है।

chat bot
आपका साथी