Cheating: सांसद SP Singh Baghel के नाम पर पांच हजार की ठगी, मुकदमा दर्ज

आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल ने शाहगंज थाने में कराया धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज तुरंत हरकत में आई पुलिस। आरोपित गिरफ्तार। सबमर्सिवल लगवाने के नाम पर महिला को सांसद के फर्जी साइन कर दिया था लेटरपैड और बदले में वसूल लिए थे पांच हजार रुपये।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:39 PM (IST)
Cheating: सांसद SP Singh Baghel के नाम पर पांच हजार की ठगी, मुकदमा दर्ज
आगरा के सांसद एसपी सिंह ने बघेल ने दर्ज कराया मुकदमा।

आगरा, जागरण संवाददाता। फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर ठगी के दौर के बाद अब सांसद के फर्जी लेेटर पैैैड से ठगी का मामला सामने आया है। भाजपा सांसद एसपी सिंह बघेल का फर्जी लेटरपैड महिला को देकर युवक ने पांच हजार रुपये ठग लिए। वादे के मुताबिक सबमर्सिवल न लगने पर महिला ने सांसद से शिकायत कर दी। सांसद ने युवक के खिलाफ शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वह खंदौली क्षेत्र का रहने वाला है।

खंदौली के पुरा गाेवर्धन निवासी नगमा पत्नी शाहरुख को सबमर्सिवल लगवानी थी। गांव में रहने वाले मानवेंद्र सिकरवार ने खुद को सांसद एसपी सिंह बघेल का करीबी बताकर जाल में फंसा लिया। महिला को सांसद का फर्जी लेटरपैड दे दिया। इसके एवज में महिला से युवक ने पांच हजार रुपये वसूल लिए। महिला ने सबमर्सिवल के लिए बोरिंग करा लिया। वह सबमर्सिवल लगने का इंतजार कर रही थी। कई बार मानवेंद्र से उसने कहा। वह हर बार कह देता कि जल्द ही स्वीकृत हो जाएगी। काफी समय में सबमर्सिवल न लगने पर नगमा ने इसकी शिकायत सांसद प्रो एसपी सिंह बघेल से उनके आवास पर जाकर की। महिला की बात सुनकर उन्होंने युवक द्वारा दिया गया लेटरपैड चेक किया। इस पर उनके फर्जी हस्ताक्षर थे। सांसद ने मामले की शिकायत एसएसपी बबलू कुमार से कर दी। सांसद ने इसमें कहा कि जो लेटरपैड महिला को दिया गया। वह उनका नहीं है और हस्ताक्षर भी उनके नहीं है। मानवेंद्र सिकरवार उनके फर्जी लेटरपैड छपवाकर लोगों से ठगी कर रहा है और उनकी छवि धूमिल कर रहा है। गुरुवार रात को पुरा गोवर्धन निवासी मानवेंद्र के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। शुक्रवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अभी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी