जगनेर के पांच युवक पार्वती नदी में डूबे, मौत

दुर्गा मूर्ति के विसर्जन को राजस्थान गए थे सुबह हादसे की जानकारी पर स्वजन में मचा कोहराम

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:05 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:05 AM (IST)
जगनेर के पांच युवक पार्वती नदी में डूबे, मौत
जगनेर के पांच युवक पार्वती नदी में डूबे, मौत

जागरण टीम, आगरा। राजस्थान में देवी मूर्ति के विसर्जन को गए भवनपुरा में पांच लोग पार्वती नदी में डूब गए। शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद शाम को पांचों लोगों के शव बरामद कर लिए गए। इधर, हादसे की जानकारी जगनेर के गांव भवनपुरा में मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। देरशाम गमगीन माहौल में शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जगनेर के गांव भवनपुरा निवासी संजय (18) पुत्र घनश्याम, रणवीर (21) उसका भाई राजेश (18) पुत्रगण कालीचरण, सत्यप्रकाश (20) पुत्र परीक्षत और कृष्णा (19) पुत्र रामवीर शुक्रवार सुबह गांव के लोगों के साथ तीन ट्रैक्टर-ट्रालियों में दुर्गा मां की मूर्ति के विसर्जन को राजस्थान के धौलपुर, बसेड़ी स्थित भूतेश्वर मंदिर के पास पार्वती नदी में गए थे। सुबह 11 बजे ग्रामीण मूर्ति को नदी के बीचोंबीच लेकर पहुंचे तभी गड्ढे में पैर पड़ते ही संजय, रणवीर, राजेश, सत्यप्रकाश और कृष्णा डूब गए। चीखपुकार मचते ही घाट पर मौजूद अन्य लोगों ने नदी की धारों के बीचोंबीच पहुंचे ग्रामीणों को निकाल लिया लेकिन पांचों लोगों का पता नहीं चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से शाम पांच बजे तक रणवीर, राजेश, सत्यप्रकाश और कृष्णा के शव बरामद कर लिए। संजय का शव काफी देर बाद मिल सका। पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद देने की मांग

राजस्थान में पार्वती नदी में डूबकर पांच की मौत के बाद शुक्रवार शाम रालोद नेता गोविंद शर्मा भवनपुरा पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया। उन्होंने आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की है। पार्वती नदी में पांच लोगों की डूबकर मौत की जानकारी से दुख पहुंचा है। शासन से पीड़ित परिवारों को आर्थिक मदद दिलाने की कोशिश की जाएगी।

महेश गोयल, विधायक खेरागढ़ पीड़ित परिवार से मिलकर मदद का भरोसा दिया है। एसडीएम बसेड़ी की रिपोर्ट मिलते ही पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद दिलाई जाएगी।

प्रियंका सिंह, एसडीएम खेरागढ़

chat bot
आपका साथी