हाईवे पर पेट्रोल पंपकर्मी से दिनदहाड़े 5.23 लाख की लूट

-स्कूटर की डिग्गी में रखा था कैश रिवाल्वर तानकर स्कूटर भी ले गए चार बदमाश - झरना नाले के पास मिला स्कूटर और बदमाशों की बाइक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 08:54 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 08:54 PM (IST)
हाईवे पर पेट्रोल पंपकर्मी से दिनदहाड़े 5.23 लाख की लूट
हाईवे पर पेट्रोल पंपकर्मी से दिनदहाड़े 5.23 लाख की लूट

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा- कानपुर हाईवे पर एत्मादपुर क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार चार बदमाशों ने बैंक में कैश जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप के कर्मचारी को दिनदहाड़े निशाना बना लिया। कनपटी पर रिवाल्वर लगाकर उसका स्कूटर लेकर भाग गए। डिग्गी में रखे 5.23 लाख निकालकर स्कूटर को झरना नाले के पास छोड़ दिया। स्कूटर के पास ही बदमाशों की बाइक भी मिली।

एत्मादपुर क्षेत्र में छलेसर पर हर्षवर्धन शर्मा का राज आटो मोबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। दो दिन के अवकाश के बाद सोमवार को बैंक खुला था। पेट्रोल पंप का कर्मचारी छलेसर निवासी किशन सिंह सुबह करीब साढ़े 10 बजे कैश लेकर संजय प्लेस स्थित स्टेट बैंक जा रहा था। स्कूटर की डिग्गी में कैश रखा था। पंप से निकलकर पहले एत्मादपुर की तरफ बढ़े। फ्लाईओवर के नीचे से यू टर्न लेकर आगरा की तरफ आ रहे थे। सर्विस रोड पर चार बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। किशन सिंह की कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी। फिर धक्का देकर उन्हें स्कूटर से गिरा दिया। एक बदमाश स्कूटर लेकर भाग निकला। तीन बदमाश बाइक से भाग गए।

किशन सिंह ने घटना की सूचना पेट्रोल पंप मैनेजर चेतन शर्मा को दी। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। एसएसपी मुनिराज जी. मौके पर पहुंच गए। पुलिस को बदमाशों की बाइक और पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूटा गया स्कूटर झरना नाले किनारे ओरिएंटल प्लांट के पास लावारिस खड़े मिले। स्कूटर की डिग्गी से कैश गायब था। बाइक पर नंबर अधूरा है, आशंका है कि ये बाइक चोरी की है। प्लांट के चौकीदार ने पुलिस को बताया कि तीन युवक बाइक खड़ी करके जंगल की तरफ भागे थे।

chat bot
आपका साथी