Firing in Etah: एटा में हार- जीत को लेकर फायरिंग व पथराव, पांच घायल

Firing in Etah एटा के अवागढ़ में छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज। बागवाला पुलिस को नहीं मिली तहरीर। विवाद की शुरूआत सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर शुरू हुई थी जो बाद में जीत-हार तक पहुंच गई। किसी पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:00 PM (IST)
Firing in Etah: एटा में हार- जीत को लेकर फायरिंग व पथराव, पांच घायल
किसी पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

आगरा, जेएनएन। एटा के अवागढ़ थाना क्षेत्र में जीत-हार को लेकर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी, जिसमें कई लोग बाल-बाल बच गए। वहीं बागवाला थाना क्षेत्र में दो पक्षों में पथराव हो गया, जिसमें पिता-पुत्र और मां-बेटी समेत पांच घायल हुए हैं।

सोमवार शाम ग्राम सरकरी निवासी सत्यप्रकाश ने पुलिस को बताया कि चुनाव में जीत-हार को लेकर हुई कहासुनी के बाद गांव का ही भानुप्रताप पांच अन्य स्वजन समेत रविवार रात उसके मकान पर आ धमका और गालियां देने लगा। विरोध करने पर आरोपितों द्वारा फायरिंग कर दी गई, जिसमें वह और परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। अवागढ़ के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार कुरील ने बताया कि जयप्रकाश की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट भानु प्रताप समेत छह के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।दूसरी ओर बागवाला थाना क्षेत्र के ग्राम धुआई में जीत-हार को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद पथराव होने लगा, जिसमें एक पक्ष के सत्यप्रकाश, राकेश कुमार, उसका पुत्र विजय कुमार तथा दूसरे पक्ष के दुर्गपाल की पत्नी सुमनदेवी तथा बेटी रश्मि घायल हुए हैं। स्वजन द्वारा सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ बागवाला रामकेश राजपूत ने बताया कि विवाद की शुरूआत सरकारी हैंडपंप से पानी भरने को लेकर शुरू हुई थी जो बाद में जीत-हार तक पहुंच गई। किसी पक्ष की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 

chat bot
आपका साथी