Fire in the Car: आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर चलती कार के बोनट में लगी आग, चालक ने कार से उतरकर बचाई जान

खंदारी के बापू नगर निवासी पप्पे शुक्रवार सुबह अपनी कार से खंदारी से मथुरा की आेर जा रहे थे। सिकंदरा चौराहा पार करते ही उन्हें कार के बोनट से धुंआ निकलता दिखा। पप्पे रोड के साइड में कार रेाककर नीचे उतर गए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 01:19 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 01:19 PM (IST)
Fire in the Car: आगरा-दिल्‍ली हाईवे पर चलती कार के बोनट में लगी आग, चालक ने कार से उतरकर बचाई जान
कार में आग लगने के बाद उठता धुआं।

आगरा, जागरण संवाददाता। हाईवे पर चलती कार में शुक्रवार को आग लग गई। चालक ने कार से उतरकर जान बचाई। इसके बाद दुकानदारों ने बाल्टियों से पानी डालकर बोनट में लगी आग बुझाई।

खंदारी के बापू नगर निवासी पप्पे शुक्रवार सुबह अपनी कार से खंदारी से मथुरा की आेर जा रहे थे। सिकंदरा चौराहा पार करते ही उन्हें कार के बोनट से धुंआ निकलता दिखा। पप्पे रोड के साइड में कार रेाककर नीचे उतर गए। कार से धुंआ निकलते देखकर आसपास के लोग पहुंच गए। हाईवे पर ट्रैफिक रुक गया। दुकानदारों और पुलिसकर्मियों ने बाल्टियों से पानी डालकर कार के बोनट में लगी आग बुझा दी। इसके बाद ट्रैफिक सुचारू हो सका। आशंका है कि कार की वायरिंग में शार्ट सर्किट होने से आग लगी थी। चालक ने समझदारी से काम लिया। इसलिए जान बच गई। सेंट्रल लाकिंग सिस्टम फेल होने पर कार से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता। सेंट्रल लाकिंग सिस्टम फेल होने पर पिछले दिनों में कई हादसे हो चुके हैं। यमुना एक्सप्रेस वे पर कंटेनर से टकराने के बाद कार में आग लगी थी। इसमें पांच लोग जिंदा जल गए। वहीं लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती कार में आग लग गई। चालक नीचे उतरकर बोनट खोलकर देख रहा था। तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके बाद कार में बैठीं चालक की पत्नी जिंदा जल गई। वह कुछ नहीं कर सका था।

chat bot
आपका साथी