केटीएल शोरूम के वर्कशाप में आग, छह कार जलीं

एत्मादपुर के कुबेरपुर स्थित शोरूम में हादसा शार्ट सर्किट से लगी आग पर चार दमकलों ने पाया काबू

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 06:05 AM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 06:05 AM (IST)
केटीएल शोरूम के वर्कशाप में आग, छह कार जलीं
केटीएल शोरूम के वर्कशाप में आग, छह कार जलीं

जागरण टीम, आगरा। एत्मादपुर के कुबेरपुर क्षेत्र में केटीएल शोरूम के वर्कशाप में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। विकराल लपटों की चपेट में आकर पांच कारें पूरी तरह जबकि एक कार का कुछ हिस्सा जल गया। चार दमकलों ने करीब एक घंटे प्रयास के बाद आग पर काबू किया।

कुबेरपुर में हाईवे पर मारुति का केटीएल शोरूम है। शनिवार सुबह करीब छह बजे शोरूम के गार्ड ने वर्कशाप के हिस्से से लपटें निकलती देखीं। इसकी जानकारी उसने फायर ब्रिगेड को दी। इस बीच आसपास रहने वाले गांवों के खेतों पर जाने के लिए निकले लोग भी वहां पहुंच गए। ग्रामीणों ने आग को काबू करने का प्रयास किया, लेकिन विकराल लपटों ने वर्कशाप में मरम्मत के लिए आई कारों को चपेट में लेना शुरू कर दिया। चार दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब एक घंटे के प्रयास के बाद आग काबू में आ सकी। वर्कशाप में रखी पांच कार पूरी तरह जल गई जबकि एक कार का कुछ हिस्सा जल गया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अक्षय रंजन शर्मा ने आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया है। ट्रांसपोर्ट नगर में खोखे में लगी आग, कई गाड़ियां जलीं

आगरा: हरीपर्वत के ट्रांसपोर्ट नगर में शुक्रवार की आधी रात को एक खोखे में आग लग गई। लपटों ने खोखे के पास खड़ी कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। वे पूरी तरह जल गईं। वहीं, लपटों के आसपास की अन्य दुकानों तक पहुंचने की आशंका से अफरातफरी मच गई। फायर ब्रिगेड की दो दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। आशंका है कि किसी ने जलती हुई बीड़ी या अन्य वस्तु खोखे के पास फेंक दी, इससे उसमें आग लग गई।

chat bot
आपका साथी