Fire in Bus: आगरा से ग्वालियर जा रही यात्रियों से भरी बस में लगी आग, कूदकर बचाई जान

Fire in Bus ग्वालियर की कनिष्का ट्रैवल्स की बस 40 यात्रियों को लेकर ग्वालियर की ओर जा रही थी। सैंया चौराहा पर पहुंचते ही बस में अचानक बाईं ओर आग लग गई। आग की लपटें उठते देखकर चालक और परिचालक बस से उतरकर भाग गए।

Tanu GuptaFri, 30 Jul 2021 07:45 PM (IST)
आगरा के सैंया चौराहे पर बस में से उठतीं आग की लपटें।

आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली से ग्वालियर जा रही यात्री बस में शुक्रवार शाम आगरा के सैंया चौराहा पर अचानक आग लग गई। यात्रियों ने किसी तरह बस से कूदकर जान बचाई। इसके बाद आग पूरी बस में फैल गई। काफी देर बाद दमकल ने आग पर काबू पाया। तब तक बस जल चुकी थी।

ग्वालियर की कनिष्का ट्रैवल्स की बस 40 यात्रियों को लेकर ग्वालियर की ओर जा रही थी। सैंया चौराहा पर पहुंचते ही बस में अचानक बाईं ओर आग लग गई। आग की लपटें उठते देखकर चालक और परिचालक बस से उतरकर भाग गए। इसके बाद सवारियों में चीख पुकार मच गई। सभी यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। थोड़ी देर में ही बस से लपटें और अधिक उठने लगीं। पुलिस मौके पर पहुंच गई और हाईवे का ट्रैफिक रोक दिया। आसपास खड़े लोगों को वहां से दूर किया। दहशत के मारे आसपास की दुकानें भी बंद हो गईं। करीब तीस मिनट तक बस से लपटें उठती रहीं। दमकलकर्मियों ने पहुंचकर आग बुझाई। तब तक बस जलकर खाक हो चुकी थी। हादसे के बाद बस में से उतरे यात्री डरे हुए थे। उनका कहना था कि अगर थोड़ी देर वे बस में और रह जाते तो निकलना मुश्किल हो जाता। बस में आग बहुत कम समय में फैल गई थी। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चला है। आशंका है कि बस के एसी में शार्ट सर्किट होने से आग लगी होगी। बस की आग बुझने के बाद पुलिस ने हाईवे का यातायात शुरू करा दिया।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.